सनी लियोन ने वीडियो शेयर कर दिखाया, कैसा था कोरोना वैक्सीन लेने से पहले हाल, लगवाने के बाद क्या हुआ

सनी लियोन का कनिका कपूर के साथ नया सॉन्ग 'मधुबन' 22 दिसंबर को रिलीज होने जा रहा है. उसमें उन्होंने कोरोना वैक्सीन के पहले और बाद के इफेक्ट के बारे में जानकारी दी है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

सनी लियोन का कनिका कपूर के साथ नया सॉन्ग 'मधुबन' 22 दिसंबर को रिलीज होने जा रहा है. इस सॉन्ग का प्रमोशन करने के लिए सनी लियोन बिग बॉस 15 में आई थीं, और सलमान खान के साथ उन्होंने जमकर मस्ती की थीं. लेकिन अब सनी लियोन ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में सनी लियोन कोविड-19 वैक्सिनेशन को लेकर संदेश दे रही है. इस वीडियो में वैक्सीन से पहले और बाद के बारे में बात की है.  

सनी लियोन ने इंस्टाग्राम पर कोविड से जुड़ी कैंपेन को लेकर एक वीडियो शेयर किया है और उसके साथ लिखा है, 'क्या हम सीधे पार्ट में जा सकते हैं? एमटीवी इंडिया के साथ यह रील कैंपेन की शूटिंग करने का बहुत मजा आ रहा है.' सनी लियोन के इस वीडियो पर फैन्स खूब लाइक्स दे रहे हैं और कमेंट्स भी कर रहे हैं.

एक फैन ने सनी लियोन के इस वीडियो पर कमेंट किया है, 'बवाल.' इस तरह उनके इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं. सनी लियोन के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी वेब सीरीज 'अनामिका' आने वाली है, इस वेब सीरीज में सनी लियोन एक्शन करती नजर आएंगी. उनकी आने वाली फिल्मों में 'वीरमादेवी', 'रंगीला', 'शीरो', 'कोका कोला', 'हेलन' और 'द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' शामिल हैं. 

प्रफुल्‍ल पटेल के बेटे की शादी में शामिल होने के लिए जयपुर पहुंचे सलमान खान और अनिल कपूर

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: कल इस्तीफा देंगे Kejriwal, सुबह विधायक दल की बैठक में लगेगी नए CM पर मुहर