Sunny Deol की साउथ की एक्शन फिल्म का ये होगा नाम, सुनकर कहेंगे गदर के भी तोड़ देगी रिकॉर्ड

अब सनी देओल साउथ की फिल्म में भी एक्शन करते दिखेंगे. यानी बड़े भाई ने भी छोटे भाई बॉबी देओल की राह पकड़ ली है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें सनी देओल साउथ के बड़े डायरेक्टर गोपीचंद मालिनेनी की फिल्म में नजर आने वाले हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सनी देओल की साउथ की एक्शन फिल्म का ये होगा नाम
नई दिल्ली:

Gadar 2 records will be shattered by Sunny Deol movie Jatt: गदर 2 की सफलता के बाद सनी देओल रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. उनकी झोली में एक के बाद एक फिल्में आ रही हैं. सनी देओल जल्द बॉर्डर 2 और लाहौर 1947 में नजर आने वाले हैं. अब दिग्गज एक्टर ने अपनी पंख फैलाने का फैसला किया है. यही वजह है कि अब सनी देओल साउथ की फिल्म में भी एक्शन करते दिखेंगे. यानी बड़े भाई ने भी छोटे भाई बॉबी देओल की राह पकड़ ली है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें सनी देओल साउथ के बड़े डायरेक्टर गोपीचंद मालिनेनी की फिल्म में  नजर आने वाले हैं. 

गोपीचंद मालिनेनी ने अपनी पिछली फिल्म वीरा सिम्हा रेड्डी से काफी सफलता हासिल की थी. निर्देशक ने बालकृष्ण को बेहतरीन तरीके से पेश करने के लिए खूब तारीफें बटोरीं. गोपीचंद मालिनेनी की अगली फिल्म बॉलीवुड के एक्शन हीरो सनी देओल के साथ है. यह जोड़ी सभी के लिए एक बड़ा आश्चर्य था. मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, निर्माताओं ने इस फुल-ब्लोज्ड एक्शन एंटरटेनर के लिए “जट्ट” शीर्षक तय किया है. 

रिपोर्ट में कहा गया है, “टीम का मानना ​​है कि जट्ट सही शीर्षक होगा जो फिल्म की कहानी और सनी देओल के आभामंडल दोनों के अनुसार होगी.” कहा जा रहा है कि सनी देओल एक बार फिर से एक बड़ी भूमिका निभाएंगे, और रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि पूरी शूटिंग सितंबर 2024 तक पूरी हो जाएगी. पिछले हफ्ते हैदराबाद में फिल्म जट्ट का औपचारिक पूजा समारोह हुआ. 

Advertisement

Advertisement