सनी देओल ने इस डायरेक्टर के साथ दिखाई रफ्तार, 45 दिन में पूरी कर दी फिल्म की शूटिंग, कहा- ये बहुत आसान था

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म चुप को लेकर काफी चर्चा में हैं. यह फिल्म जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म चुप का निर्देशन मशहूर डायरेक्टर आर बाल्की ने किया है.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
सनी देओल ने इस डायरेक्टर के साथ दिखाई रफ्तार
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म चुप को लेकर काफी चर्चा में हैं. यह फिल्म जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म चुप का निर्देशन मशहूर डायरेक्टर आर बाल्की ने किया है. एक्शन और थ्रिलर के लिए मशहूर सनी देओल पहली बार आर बाल्की के साथ काम कर रहे हैं. अभिनेता ने हाल ही में निर्देशक के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बताया और यह दिल को छू लेने वाला है.

सनी देओल ने कहा है, 'बाल्की सर के साथ काम करने का यह मेरा पहला मौका है. वह वास्तव में एक महान पेशेवर हैं, जो एक बड़े विजन के साथ हैं. वह जानते हैं कि उन्हें क्या चाहिए और अपने काम के साथ बहुत सटीक हैं, और यही वजह है कि हमने केवल 45 दिनों के भीतर शूटिंग पूरी की. उनके और पूरी टीम के साथ काम करना बहुत खुशी की बात थी. यह हमारे लिए बहुत आसान रहा.'

आपको बता दें कि निर्देशक आर बाल्की काम के प्रति अपने मैथड दृष्टिकोण के लिए जाने जाते हैं और चुप भी थ्रिलर शैली में निर्देशक की पहली फिल्म है. फिल्म के पावर-पैक कास्ट में सनी देओल, साउथ सिनेमा सुपरस्टार दुलकर सलमान, श्रेया धनवंतरी, जिन्होंने स्कैम: 1992 के साथ खुद के लिए एक पहचान बनाई, और पूजा भट्ट, जिन्होंने हाल ही में बॉम्बे बेगम के साथ बड़े पैमाने पर वापसी की। यह फिल्म 23 सितंबर को रिलीज होगी. सनी देओल के फैंस इस फिल्म का बेसब्री इंतजार कर रहे हैं. बीते दिनों चुप का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे खूब पसंद किया गया.

Advertisement

आर्यन खान के साथ पहले क्लिक करवाई सेल्फी, फिर चूम लिया उनका हाथ

Advertisement
Featured Video Of The Day
Salman Khan के लिए आया धमकी भरा मैसेज, Lawrence से दुश्मनी खत्म कराने के मांगे 5 करोड़
Topics mentioned in this article