सनी देओल ने किया छोटे भाई बॉबी की एनिमल का रिव्यू, तारा सिंह ने बताया फिल्म में क्या अच्छा क्या बुरा

1 दिसंबर को रिलीज हुई एनिमल में बॉबी देओल के अबरार वाले रोल ने दर्शकों के बीच एक अलग छाप छोड़ी है और फिल्म हर दिन शानदार कमाई करते हुए आगे बढ़ रही है. इस बीच सनी देओल ने छोटे भाई बॉबी की फिल्म एनिमल का रिव्यू किया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
सनी देओल ने किया छोटे भाई बॉबी की एनिमल का रिव्यू
नई दिल्ली:

इस साल बॉलीवुड के दो सगे भाइयों ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया है. यह देओल भाई हैं. पहले गदर 2 में सनी देओल ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की. इसके बाद उनके छोटे भाई बॉबी देओल ने भी फिल्म एनिमल से धमाल मचाया हुआ है. 1 दिसंबर को रिलीज हुई एनिमल में बॉबी देओल के अबरार वाले रोल ने दर्शकों के बीच एक अलग छाप छोड़ी है और फिल्म हर दिन शानदार कमाई करते हुए आगे बढ़ रही है. इस बीच सनी देओल ने छोटे भाई बॉबी की फिल्म एनिमल का रिव्यू किया है. 

Advertisement

हाल ही में सनी देओल ने समाचार एजेंसी पीटीआई से बात की. इस दौरान उन्होंने छोटे भाई बॉबी देओल की फिल्म एनिमल की जमकर तारीफ की, लेकिन सनी देओल ने एनिमल की कुछ चीजों को खराब बताया, जो उन्हें पसंद नहीं आईं. एक्टर ने कहा, 'मैं सच में बॉबी के लिए खुश हूं. मैंने एनिमल देखी है और मुझे यह पसंद आयी, यह एक अच्छी फिल्म है. कुछ चीजें हैं जो मुझे पसंद नहीं आईं, जो मुझे अपनी फिल्मों सहित कई फिल्मों में पसंद नहीं हैं, लेकिन एक व्यक्ति के तौर पर मुझे पसंद करने या न करने का अधिकार है.

Advertisement

सनी देओल ने आगे कहा, 'कुल मिलाकर यह एक अच्छी फिल्म है. संगीत बहुत अच्छा है और यह सीन के साथ मेल खाता है. बॉबी हमेशा बॉबी रहे हैं, लेकिन अब वह भगवान बॉबी हैं.' आपको बता दें कि रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना की एनिमल की कमाई का तूफान बॉक्स ऑफिस पर छाया हुआ है. 14 दिनों में भारत और वर्ल्ड वाइड एनिमल का कलेक्शन हर दिन बढ़ता जा रहा है. यहां तक कि आने वाले वीकेंड पर यह कमाई 1000 करोड़ की कमाई के और भी करीब पहुंच सकती है, जो कि देखने लायक होगा.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Water Logging: Vasant Vihar में गिरी इमारत, मजदूर फंसे होने की आशंका