सनी देओल ने पापा धर्मेंद्र के बर्थडे को बनाया खास, शेयर की तस्वीरें, ईशा और बॉबी देओल ने भी कुछ यूं लुटाया प्यार

बॉलीवुड के हीमैन को बर्थडे विश करने के लिए सोशल मीडिया पर फैंस और सेलिब्रिटीज की लंबी फेहरिस्त है लेकिन उनके बेटे सनी देओल ने खास अंदाज में अपने पिता को जन्मदिन की बधाई दी है.

Advertisement
Read Time: 24 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र आज अपना 88वां जन्मदिन (Dharmendra Birthday) मना रहे हैं. धर्मेंद्र का नाम बॉलीवुड के उन सुपरस्टार्स की लिस्ट में शुमार है जिन्होंने इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. गजब की बात ये है कि इस उम्र में भी वो सिल्वर स्क्रीन पर अपनी एक्टिंग के जलवे दिखा रहे हैं. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में धर्मेंद्र दिखे थे. वैसे तो बॉलीवुड के हीमैन को बर्थडे विश करने के लिए सोशल मीडिया पर फैंस और सेलिब्रिटीज की लंबी फेहरिस्त है लेकिन उनके बेटे सनी देओल (Sunny Deol) ने खास अंदाज में अपने पिता को जन्मदिन की बधाई दी है.सोशल मीडिया पर अपनी और धर्मेंद्र की एक बेहद प्यारी फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा 'हैप्पी बर्थडे पापा लव यू'. इसके अलावा बॉबी देओल (Bobby Deol) और ईशा देओल (Esha Deol) ने भी धर्मेंद्र के बर्थडे को इस अंदाज में विश कर और भी स्पेशल बना दिया.

 सनी देओल का पापा के लिए मैसेज

सनी देओल ने इंस्टाग्राम पर हरी भरी वादियों के बीच हाथों में चाय का ग्लास  थामे एक फोटो शेयर की जिसमें दोनों बाप बेटे मुस्कुराते इन पलों को जीते नजर आ रहे हैं.

Advertisement

इस फोटो के साथ कैप्शन में सनी देओल ने लिखा है - हैप्पी बर्थडे पापा, लव यू. इस पोस्ट पर उनके भाई और एक्टर बॉबी देओल ने ढेर सारे हार्ट इमोजी बनाए हैं. आपको बता दें कि ये साल सनी देओल के लिए काफी अच्छा रहा है क्योंकि उनकी फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हुए जोरदार कमाई की है. 

Advertisement
Advertisement

सोशल मीडिया के जरिए ईशा देओल ने किया पिता को बर्थडे विश

सनी के साथ साथ ईशा देओल ने भी अपने पिता को जन्मदिन की बधाई दी है. उन्होंने पापा के साथ कुछ बेहद प्यारी फोटोज शेयर करके उनको विश किया है. ऐशा ने कैप्शन में लिखा है  -' हैप्पी बर्थडे माई डार्लिंग पापा, लव यू, आई प्रे फॉर यू टू ऑलवेज बी हैप्पी एंड स्ट्रॉन्ग, आई जस्ट लव यू सो मच'. इस पोस्ट पर भी बॉबी देओल ने ढेर सारे लव इमोजी के साथ कमेंट किया है. इससे माना जा सकता है कि बॉबी, ईशा और अहाना देओल के काफी करीब हैं. 

Advertisement

 बॉबी देओल ने ऐसे बनाया धर्मेंद्र का बर्थडे खास

धर्मेंद्र के छोटे बेटे और एक्टर बॉबी देओल ने भी एक इंस्टा पोस्ट के जरिए पिता को जन्मदिन विश किया है. उन्होंने भी पिता के साथ बहुत प्यारी तस्वीरें  शेयर की है. इन फोटोज में माला पहन कर बैठे धर्मेंद्र को बॉबी प्यार से चूमते नजर आ रहे हैं. बॉबी ने कमेंट में लिखा है, 'लव यू द मोस्ट पापा. ब्लैस्ड टू बी योर सन. हैप्पी बर्थडे'. बॉबी देओल का करियर एक बार फिर उठ खड़ा हुआ है. आश्रम वेब सीरीज के बाद वो लगातार स्क्रीन पर दिख रहे हैं. हालिया रिलीज फिल्म एनिमल में उनका गजब का रोल दिखा है.

Featured Video Of The Day
Jammu-Kashmir Assembly Elections 2024 Exit Poll: कश्मीर का किला किसका, जाटलैंड में कौन जीता?