पापा धर्मेंद्र के ऑनस्क्रीन KISS पर सनी देओल ने दिया रिएक्शन, कह दी ऐसी बात, आपको भी आएगी हंसी

गदर में हैंडपंप उखाड़ने वाला सीन आज भी सनी देओल के फैंस को खूब पसंद किया. लेकिन क्या आप जानते हैं कि गदर और गदर 2 में फौलाद का दिखने वाला तारा सिंह (सनी देओल) असल जिंदगी में खिलौने से खेलना पसंद करता है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

सनी देओल ने इस साल गदर 2 से काफी धमाल मचाया. उनकी यह फिल्म साल 2001 में आई गदर का सीक्वल थी. दोनों की फिल्मों में सनी देओल ने अपना शानदार एक्शन दिखाया और दर्शकों के दिलों को जीता. लेकिन गदर में हैंडपंप उखाड़ने वाला सीन आज भी सनी देओल के फैंस को खूब पसंद किया. लेकिन क्या आप जानते हैं कि गदर और गदर 2 में फौलाद का दिखने वाला तारा सिंह (सनी देओल) असल जिंदगी में खिलौने से खेलना पसंद करता है. इस बात की खुलासा एक्टर ने खुद किया है. इसके अलावा सनी देओल और बॉबी देओल ने पिता धर्मेंद्र के ऑनस्क्रीन किस को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

दरअसल इस साल धर्मेंद्र करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आए थे. इस फिल्म में उनका एक किस सीन था, जिसको लेकर करण जौहर ने देओल भाइयो से अपने शो में सवाल किया है. इस पर सनी देओल ने कहा, मेरे पापा वो सब करते हैं, जो उन्हें पसंद होता है..' इसके अलावा कॉफी विद करण 8 में करण जौहर उस वक्त हैरान रह गए जब उन्हें सनी देओल ने बताया कि लग टेडी बियर के दिवाने हैं. करण जौहर ने कहा सनी देओल को कहा- 'गदर में हैंडपंप उखाड़ने वाला टेडी बियर का दीवाना है, यह काफी हैरान कर देने वाला है.'

कॉफी विद करण 8 का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सनी देओल, बॉबी देओल और करण जौहर के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि इस साल सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है. फिल्म ने पूरी दुनिया में 600 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाए हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
UNGA में S Jaishankar की Pakistan को खरी-खरी-'आतंक का परिणाम विनाशकारी होता है'