इस फिल्म में सनी देओल ने कात्या के सात भाइयों को उतारा था मौत के घाट, सिर्फ छह करोड़ की फिल्म ने बना डाला बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड

आज हम आपको उनकी एक ऐसी ही फिल्म से रूबरू कराएंगे, जिनमें सनी देओल की एक्टिंग और एक्शन ने हर किसी के रोंगटे खड़े कर दिए थे.

Advertisement
Read Time: 5 mins
इस फिल्म में सनी देओल ने कात्या के सात भाइयों को उतारा था मौत के घाट
नई दिल्ली:

गदर 2 से सनी देओल ने इस साल बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया. उनकी इस फिल्म को लंबे समय बाद दर्शकों ने खूब पसंद किया है. सनी देओल 90 के दशक के एक बड़े एक्टर रहें हैं. उन्होंने कई हिट और ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. सनी देओल की कई फिल्मों ने काफी वक्त तक दर्शकों के दिलों को जीता है. आज हम आपको उनकी एक ऐसी ही फिल्म से रूबरू कराएंगे, जिनमें सनी देओल की एक्टिंग और एक्शन ने हर किसी के रोंगटे खड़े कर दिए थे. 

उनकी इस फिल्म का नाम घातक है. यह सनी देओल की एक चर्चित और ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है. घातक साल 1996 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में सनी देओल की एक्टिंग ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. फिल्म घातक का कुल बजट 6 करोड़ रुपये था और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 26.58 करोड़ रुपये की कमाई की थी. फिल्म घातक में  सनी देओल के साथ मीनाक्षी शेषाद्रि, ओम पुरी और डैनी डेन्जोंगपा जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में थे.  

फिल्म में डैनी डेन्जोंगपा ने विलेन का रोल किया था, जिसका नाम कात्या होता है. फिल्म में कात्या मिलाकर सात भाई होती हैं. वहीं काशी के रोल में सनी देओल ने इन सातों भाइयों से जमकर लड़ते हुए भी दिखाई देते हैं. घातक फिल्म के डायलॉग लोगों की जुबान पर आज भी हैं. इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार संतोषी ने किया है. सनी देओल के रोल के लिए उन्होंने सबसे पहले सुपरस्टार कमल हासन को साइन किया था, लेकिन कुछ समय बाद किसी कारणवश उन्होंने फिल्म में काम करने से मना कर दिया था. 

Featured Video Of The Day
मध्य प्रदेश में पेपर लीक के ख़िलाफ़ आएगा क़ानून, एनडीटीवी के कॉन्क्लेव में सीएम मोहन यादव का एलान