जब बॉबी देओल ने अमीषा पटेल को लगाया था गले तो भड़क गए थे सनी देओल के फैंस, बोले- छोड़ इनको ये तारा सिंह की अमानत है

अमीषा पटेल केवल सनी देओल के साथ ही नहीं बल्कि उनकी छोटे भाई बॉबी देओल की भी एक्ट्रेस रह चुकी हैं. बॉबी और अमीषा ने फिल्म हमराज में साथ काम किया है. इस फिल्म से जुड़ा एक्ट्रेस ने हैरान कर देने वाला किस्सा सुनाया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
जब बॉबी देओल ने अमीषा पटेल को लगाया था गले तो भड़क गए थे सनी देओल के फैंस
नई दिल्ली:

अमीषा पटेल जल्द गदर 2 से बड़े पर्दे से वापसी करने वाली है. उन्होंने इस फिल्म के पहले पार्ट गदर में काम किया था. अमीषा पटेल की जोड़ी सनी देओल के साथ देखने को मिली थी. इन दोनों की जोड़ी दर्शक काफी पसंद करते हैं. अमीषा पटेल केवल सनी देओल के साथ ही नहीं बल्कि उनकी छोटे भाई बॉबी देओल की भी एक्ट्रेस रह चुकी हैं. बॉबी और अमीषा ने फिल्म हमराज में साथ काम किया है. इस फिल्म से जुड़ा एक्ट्रेस ने हैरान कर देने वाला किस्सा सुनाया है.

अमीषा पटेल हाल ही में फिल्म गदर 2 के प्रमोशन के लिए सनी देओल के साथ कपिल शर्मा के शो में पहुंची. इस दौरान उन्होंने फिल्म हमराज के शूटिंग सेट से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा सुनाया. उन्होंने कपिल शर्मा के शो में कहा है कि जब हमराज के गाने की शूटिंग हो रही थी तो उन्हें बॉबी देओल ने अपनी बाहों में लिया तो वहां मौजूद अन्य लोग भड़क गए और कहने लगे कि यह तारा सिंह की अमानत है.

एक्ट्रेस ने कहा, हमराज के सेट पर लोगों की काफी भीड़ थी. बॉबी देओल ने मुझे गले लगाया, तो लोग चिल्लाने लगे और बोले छोड़ इसको यह तेरे भाई की अमानत है. तारा सिंह इसको पाकिस्तान से लेकर आया है.' अमीषा पटेल की यह बातें सुनने के बाद कपिल शर्मा सहित शो में मौजूद अन्य लोग भी ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं.  आपको बता दें कि गदर 2 अगले महीने 11 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. दर्शक इस फिल्म के बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शादी में "वी गेम"

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: 121 लोगों की मौत के बावजूद भोले बाबा पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं?