'चुप' की स्पेशल स्क्रीनिंग में अपने दोनों बेटों के साथ पहुंचे सनी देओल, बाप-बेटों की ऐसी बॉन्डिंग देख फैंस यूं लूटा रहे प्यार

अभिनेता सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म चुप को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उनके साथ साउथ सिनेमा सुपरस्टार दुलकर सलमान, श्रेया धनवंतरी, जिन्होंने स्कैम1992 के साथ खुद के लिए एक पहचान बनाई, और पूजा भट्ट मुख्य भूमिका में हैं.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
'चुप' की स्पेशल स्क्रीनिंग में अपने दोनों बेटों के साथ पहुंचे सनी देओल
नई दिल्ली:

अभिनेता सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म चुप को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उनके साथ साउथ सिनेमा सुपरस्टार दुलकर सलमान, श्रेया धनवंतरी, जिन्होंने स्कैम1992 के साथ खुद के लिए एक पहचान बनाई, और पूजा भट्ट मुख्य भूमिका में हैं. गुरुवार को फिल्म चुप की स्क्रीनिंग रखी गई. लेकिन इस स्क्रीनिंग के दौरान जिसकी सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है वह सनी देओल और उनके दोनों बेटे हैं. जी हां, चुप की स्क्रीनिंग में सनी देओल अपने दोनों बेटे करण और राजीव देओल के साथ पहुंचे. वीडियो में दिग्गज अभिनेता अपने दोनों बेटे करण और राजीव के साथ नजर आए. वीडियो में सनी देओल को चेक शर्ट और ब्लू जींस में देखा जा सकता है. वहीं उनके बेटे करण ने ग्रे ओपन शर्ट के साथ व्हाइट टी-शर्ट में नजर आए. जबकि सनी देओल के बेटे राजीव ने व्हाइट शर्ट और ब्लू पेंट पहनी हुई है. 

सोशल मीडिया पर सनी देओल का उनके दोनों बेटे साथ वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दिग्गज अभिनेता के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा, बहुत शानदार पाजी. दूसरे ने लिखा, नाइस पाजी. इसके अलावा और भी कई फैंस ने वीडियो पर कमेंट किए हैं. आपको बता दें कि फिल्म आर बाल्की द्वारा निर्देशित और होप प्रोडक्शन और राकेश झुनझुनवाला द्वारा निर्मित है. फिल्म 23 सितंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

Advertisement

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का एयरपोर्ट लुक

Featured Video Of The Day
Samarth: समावेशिता एक ऐसा कारण है जो मेरे दिल के करीब है: Union Minister Jayant Choudhary