धर्मेंद्र ने बचपन के गाजर के हलवे का सुनाया ऐसा किस्सा, बेटे सनी देओल और पोते करण देओल के निकले आंसू

एक पुराना किस्सा धर्मेंद्र ने जब सबके सामने शेयर किया तो उनके बेटे सनी देओल और पोते करण देओल दोनों की आंखों में आंसू आ गए.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

धर्मेंद्र ने बॉलीवुड में लंबा सफर तय किया है. वो एक ऐसे हीरो हैं जिनकी धाक हर जोनर की फिल्म में जमती रही है. राजेश खन्ना की एंट्री से पहले वो रोमांटिक हीरो के रूप में खूब सराहे गए और हसीनाओं की पसंद बने. उसके बाद एक्शन और मसाला फिल्मों में भी धर्मेंद्र ने खूब काम किया और बॉक्स ऑफिस पर अपना सिक्का जमाया. लेकिन एक छोटे से गांव से मुंबई आकर सुपर सितारा बनने का ये सफर इतना आसान नहीं था. पर, शायद धर्मेंद्र ने बहुत कम उम्र में तय कर लिया था कि उन्हें बॉलीवुड में कामयाबी के सातवें आसमान को छूना है. अपनी इसी लगन का एक पुराना किस्सा धर्मेंद्र ने जब सबके सामने शेयर किया तो उनके बेटे सनी देओल और पोते करण देओल दोनों की आंखों में आंसू आ गए.

चुपचाप लेते थे हलवा

इंस्टाग्राम पर एक रियलिटी शो का वीडियो वायरल हो रहा है. इस रियलिटी शो में धर्मेंद्र शामिल नजर आ रहे हैं. शो में उनके बेटे सनी देओल और पोते करण देओल भी दिख रहे हैं. इस शो में धर्मेंद्र अपने बचपन से जुड़ा एक पुराना किस्सा सुनाते हैं. धर्मेंद्र कहते हैं कि जब वो छोटे थे तब किसी ने कहा सोचा था कि वो एक दिन इतने बड़े स्टार बन जाएंगे. तब वो अपनी गली के साधु हलवाई के पास जाया करते थे. उस समय उनके पिता का खाता हलवाई की दुकान पर चला करता था. तब वो दो आने चार आने का गाजर का हलवा चुपचाप जाकर उस हलवाई से लेकर आ जाया करते थे.

Advertisement

नम हुईं बेटे पोते की आंखें

धर्मेंद्र ने कहा कि तब किसी को यकीन नहीं हुआ था कि वो कभी इस मुंबई आकर हीरो भी बन सकते हैं. खुद वो भी पलट कर अपने पुराने दिनों को याद करते हैं तो यकीन नहीं कर पाते कि वो जहां चाहते थे उस मुकाम पर पहुंचे. वो आज भी अपनी पुरानी तस्वीरों के पास जाकर कहते हैं कि यार तू सच में हीरो बन गया यार. उनकी ये बात सुनकर उनके बेटे सनी देओल और पोते करण देओल दोनों की आंखें भर आईं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Election Results 2024: हरियाणा में BJP की हैट्रिक, जम्मू में कहां हुई चूक? | City Centre