VIDEO: ईशा देओल की शादी में नहीं गए थे भाई सनी-बॉबी, सवाल पूछने पर भड़क गए थे पापा धर्मेंद्र, बोले- बकवास बंद कीजिए

धर्मेंद्र हाल ही में पोते करण देओल की शादी में नजर आए. उन्होंने सनी देओल के बेटे की शादी में जमकर डांस भी किया. हालांकि करण देओल की शादी में धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी एक्ट्रेस हेमा मालिनी और उनकी बेटियां ईशा और अहाना देओल कहीं नजर नहीं आई.

Advertisement
Read Time: 6 mins
ईशा देओल की शादी में नहीं गए थे भाई सनी-बॉबी
नई दिल्ली:

धर्मेंद्र हाल ही में पोते करण देओल की शादी में नजर आए. उन्होंने सनी देओल के बेटे की शादी में जमकर डांस भी किया. हालांकि करण देओल की शादी में धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी एक्ट्रेस हेमा मालिनी और उनकी बेटियां ईशा और अहाना देओल कहीं नजर नहीं आई. इस बीच सोशल मीडिया पर ईशा देओल की शादी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें धर्मेंद्र रिपोर्ट्स पर भड़कते हुए दिखाई दे रहे हैं. दिग्गज अभिनेता उस वक्त भड़क गए जब रिपोर्ट्स ने उनसे ईशा देओल की शादी में बॉबी और सनी देओल के न आने को लेकर सवाल किया. 

धर्मेंद्र का यह वीडियो रेडिट पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो ईशा देओल की शादी का है. वीडियो में धर्मेंद्र को ब्लैक कोट में देखा जा सकता है. वीडियो में एक महिला रिपोर्टर उनसे पूछती है कि सनी और बॉबी देओल शादी में आएंगे या नहीं ? इस सवाल पर धर्मेंद्र झल्ला जाते हैं और कहते हैं, 'अब क्या कहूं'. वहीं इसके बाद वह मीडिया से बात करते हुए अपने दामाद की तारीफ करते हैं. वह कहते हैं, 'मुझे मेरी बेटी के लिए बेहद अच्छा इंसान मिला है. मैं उनकी अच्छी शादीशुदा जिंदगी की कामना करता हूं.'

Dharmendra's funny and angry reaction when asked about the absence of Deol brothers at Esha's wedding
by u/Chotkididi in BollyBlindsNGossip

इसके बाद एक रिपोर्टर पूछता है कि बहन की शादी में भाई क्यों नहीं आए. तो इस पर गुस्से में धर्मेंद्र उंगली उठाते हुए कहते हैं, 'आप अपनी बकवास बंद कीजिए.' धर्मेंद्र के इस थ्रोबैक वीडियो को देखने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि ईशा और अहाना धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हेमा मालिनी की बेटियां हैं, जबकि सनी देओल और बॉबी देओल सुपरस्टार की पहली पत्नी प्रकाश कौर के बेटे हैं. वहीं दोनों परिवार एक-दूसरे से अलग ही रहे हैं. 

बर्थडे ब्वॉय अर्जुन कपूर ने पैपराजी को दिया केक, कहा - आने के लिए धन्यवाद

Featured Video Of The Day
Adani Group के ख़िलाफ़ Hindenburg की साज़िश का पर्दाफ़ाश | Khabron Ki Khabar | NDTV India