इस एक्टर ने दिखाया ठंड का हाल, कोई चाय तो कोई पान की दुकान पर हाथ तापता आया नजर, देख फैंस बोले- बस करो रुलाओगे क्या ?

इन दिनों उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड ने हर किसी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ठंड के सितम से बचने के लिए हर कोई उपाय और इंतजाम कर रहे हैं. सड़कों और गलियों में लकड़ियों से आग जलाकर हाथ तापते हर जगह लोगों देखने को मिल रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

इन दिनों उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड ने हर किसी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ठंड के सितम से बचने के लिए हर कोई उपाय और इंतजाम कर रहे हैं. सड़कों और गलियों में लकड़ियों से आग जलाकर हाथ तापते हर जगह लोगों देखने को मिल रहे हैं. अलावन तापते हुए लोगों की इस भीड़ के एक वीडियो को मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता सुनील ग्रोवर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो के जरिए उन्होंने दिखाया है कि लोग ठंड से बचने के लिए क्या-क्या उपाय कर रहे हैं. 

सुनील ग्रोवर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करते रहते हैं. सुनील ग्रोवर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह सड़कों, गलियों और लुक्कड़ों पर हाथ तापते लोग दिखाई दे रहे हैं. कोई पान की दुकान, तो कई चाय या फिर सब्जी की दुकान पर अलावन से हाथ तापते नजर आ रहा है. 

इस वीडियो को शेयर करते हुए सुनील ग्रोवर ने कैप्शन में लिखा, 'मेरा समुदाय - अलावन प्रेमी'. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सुनील ग्रोवर के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक फैन ने अपने कमेंट में लिखा, बस कर पगले रुलाएगा क्या ? दूसरे ने लिखा, 'सर यही तो असल जिंदगी है.' इसके अलावा और भी कई फैंस ने कमेंट कर सुनील ग्रोवर की तारीफ की है. 

Featured Video Of The Day
Swachh Bharat, Swachh Vidyalaya: एक पहल जिसका उद्देश्य गरिमा, सुरक्षा और स्वच्छता लाना है