VIDEO: 'शादी कब है' पूछने पर सुनील शेट्टी ने दिया ऐसा जवाब हंसते-हंसते लोटपोट हुए लोग, बोले- अन्ना जैसा कोई नहीं !

Suniel Shetty: अथिया और के एल राहुल के शादी की खबरें इन दिनों सोशल मीडिया सुर्खियां बटोर रही हैं. इस बारे में जब एक रिपोर्टर ने अन्ना से सवाल किया तो उन्होंने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया. 

Advertisement
Read Time: 14 mins
Suniel Shetty: सुनील शेट्टी का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

सुनील शेट्टी अपनी सादगी के अलावा अपने ग्रेट सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए भी जाने जाते हैं. सुनील शेट्टी के डाउन टू अर्थ नेचर के लोग दीवाने हैं. सुनील शेट्टी फिल्मों में एक्टिव न होते हुए भी सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. हाल ही में एक्टर का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वे एयरपोर्ट पर एक छोटे बच्चे के साथ खेलते नजर आए थे. सुनील शेट्टी के अलावा लोग उनकी बेटी अथिया शेट्टी की शादी को लेकर भी खूब एक्साइटेड हैं. अथिया और के एल राहुल के शादी की खबरें इन दिनों सोशल मीडिया सुर्खियां बटोर रही हैं. इस बारे में जब एक रिपोर्टर ने अन्ना से सवाल किया तो उन्होंने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया. 

विरल भयानी के पेज से सुनील शेट्टी का एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में जब पैप एक्टर से अथिया की शादी को लेकर सवाल पूछती है तो वे बहुत ही मजेदार जवाब देते हैं. जब रिपोर्टर सुनील शेट्टी से पूछते हैं, 'शादी कब है?' तो एक्टर मजाकिया अंदाज में कहते हैं, 'अरे अब ये शादी...मेरी तो हो गई बेटा. अच्छा अथिया की. जल्दी होगी जल्दी होगी'. ये कहते हुए सुनील शेट्टी अंदर चले जाते हैं. इस वीडियो पर लोगों की मजेदार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. 

Advertisement

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'अन्ना जैसा कोई नहीं है सच'. तो एक अन्य लिखते हैं, 'देव अभी अंजलि के गम से उबरे नहीं लगता है'. तो वहीं एक और यूजर लिखते हैं, 'सुनील शेट्टी का ह्यूमर नेक्स्ट लेवल है. वी लव यू सर'. इस तरह से लोग इस वीडियो के सामने आने के बाद इस पर मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Team India के Delhi पहुंचने के बाद कप्तान Rohit Sharma ने काटा केट | T20 World Cup