AFG vs BAN: T20 वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान ने बांग्लादेश को दी शिकस्त, सुनील शेट्टी बोले- ओह, ये जीत तो...

टी20 वर्ल्डकप 2024 के सेमी फिनाले में पहुंचे अफगानिस्तान को सुनील शेट्टी ने बधाई देते हुए एक पोस्ट शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सुनील शेट्टी ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अफगानिस्तान की जीत पर दिया रिएक्शन
नई दिल्ली:

टी20 वर्ल्डकप 2024 का फिनाले नजदीक है. वहीं अफगानिस्तान की टीम सेमी  फिनाले में पहुंच गई है. दरअसल, अफगानिस्तान की टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ जीत हासिल कर ली है. यह पहली बार होगा कि टी 20 वर्ल्ड कप अफगानिस्तान की टीम सेमीफाइनल मैच खेलेगी. इसी ऐतिहासिक पल को सेलिब्रेट करते हुए सुनील शेट्टी ने एक्स यानी ट्विटर पर अफगानिस्तानी टीम को बधाई देते हुए मैसेज शेयर किया है और एक वीडियो शेयर किया है, जिस पर लोग रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

सुनील शेट्टी ने एक्स पर बांग्लादेश से जीत के बाद अफगानिस्तान मैच की टीम के जश्न का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ओह, ये जीत तो अफ़गानिस्तान!!! एक शानदार टीम और एक खूबसूरत देश के लिए यह जीत बहुत ही वाजिब था. काबुल आज जश्न मना रहा है...और पूरी दुनिया भी. इस वीडियो को शेयर करते ही फैंस ने फायर इमोजी के साथ अफगानिस्तानी टीम को बधाई दी है. 

Advertisement

अफगानिस्तान ने 8 रन से बांग्लादेश के खिलाफ मैच जीता है. यह एक शानदार जीत है, जिसके चलते अफगानिस्तानी टीम सेमीफाइनल में पहुंच गई है. इस टीम का सामना साउथ अफ्रीका से होगा, जो कि 27 जून को सुबह 6 बजे होने वाला है. इसके लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं.  गौरतलब है कि बीते दिन भारत ने ऑस्ट्रेलिया को टी20 वर्ल्ड कप 2024 में हरा दिया था. 

Featured Video Of The Day
Himachal में Bharmour के एक गांव का मामला, प्रशासन ने नहीं सुनी तो गांववालों ने ख़ुद बनाई Road