एक महीने की खामोशी के बाद इंस्टाग्राम पर लौटीं सुहाना खान, बोलीं- डू नॉट डिस्टर्ब

सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की हैं. सुहाना महीने भर बाद इंस्टाग्राम पर लौटी हैं, और उन्होंने कुछ यह मैसेज भी दिया है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
सुहाना खान ने शेयर की फोटो
नई दिल्ली:

लगभग एक महीने बाद बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने इंस्टाग्राम पर वापसी की है. ये कहा जा सकता है कि सुहाना की वापसी बेहद खूबसूरत है. दरअसल सुहाना ने अपने  इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ बेहद खूबसूरत और रैविशिंग तस्वीरें पोस्ट की हैं. यकीनन सुहाना की ये तस्वीरें किसी को भी इंप्रेस कर सकती हैं. दरअसल सुहाना ने न्यूयॉर्क को अलविदा कहते हुए सोशल मीडिया पर आखिरी पोस्ट किया था. उसके महीनेभर बाद सामने आया सुहाना का ये लुक फैंस के होश उड़ा रहा है.

Advertisement

सनकिस्ड तस्वीरों में सुहाना ने ढाया कहर

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर खुद की सन-किस्ड तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों में सुहाना कयामत ढाती हुई नजर आ रही हैं.  इन तस्वीरों में सुहाना धूप सेंकते हुए देखी जा सकती हैं. पहली तस्वीर में जहां सुहाना ने अपनी आंखें बंद कर रखी हैं, तो वहीं दूसरी तस्वीर में वो कैमरे की तरफ देख कर बहुत ही प्यार भरे अंदाज में मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही सुहाना ने कैप्शन में लिखा है, 'परेशान ना करें.'

सेलिब्रिटीज ने सुहाना पर की प्यार की बौछार

सोशल मीडिया पर सुहाना के फैंस और फ्रेंड्स के बहुत ही प्यारे और क्यूट रिएक्शंस देखने को मिल रहे हैं. सुहाना की पोस्ट पर नताशा पूनावाला ने कमेंट करते हुए लिखा, गॉर्जियस. तो वही संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर ने सुहाना के चेहरे पर चमक की तारीफ करते हुए लिखा 'ग्लो'. सुहाना की बहुत अच्छी फ्रेंड और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने रेड हार्ट इमोजी पोस्ट करते हुए कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'स्टॉप' तो वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुहाना की करीबी दोस्त अनन्या पांडे ने भी तस्वीरों पर ढेर सारा प्यार बरसाते हुए लिखा 'Glowin'.

Featured Video Of The Day
New Indian Law Rules: देश के अलग अलग हिस्सों में भी कई केस दर्ज | City Centre | NDTV India