पहली ही फिल्म में शाहरुख खान बेटी के नखरे देख परेशान हुए थे बाकी एक्टर्स, आलिया भट्ट के 'भाई' ने खोली सुहाना खान की पोल

जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज में सुहाना खान नजर आईं थीं. वेदांग ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वो अपनी को-स्टार सुहाना खान के बारे में क्या पसंद करते थे और क्या चीज उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं थी.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

वेदांग रैना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जिगरा के प्रमोशन में बिजी हैं. जिगरा में वेदांग के साथ आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आने वाली हैं. वेदांग ने जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से एक्टिंग डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ सुहाना खान भी नजर आईं थीं. वेदांग ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वो अपनी को-स्टार सुहाना खान के बारे में क्या पसंद करते थे और क्या चीज उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं थी.

सेट पर नखरे दिखाती थीं सुहाना

गलाटा इंडिया को दिए इंटरव्यू में वेदांग ने सुहाना के बारे में एक बात शेयर की जो उन्हें पसंद है और बर्दाश्त भी करते हैं और कहा, 'मुझे उनके बारे में एक बात पसंद है कि वह अपने आस-पास के लोगों के साथ बहुत गर्मजोशी से पेश आती हैं. वह सेट पर तैयार होने में सबसे ज़्यादा समय लेती थीं. लोग 15 मिनट में तैयार हो जाते थे और फिर वे सिर्फ सुहाना के लिए 40 मिनट तक इंतज़ार करते थे. और कई बार, जब हम टेक ले रहे होते थे, तो उनके बाल और मेकअप टीम हमें बीच में ही रोक देती थी और कहती थी: 'उनके बाल जगह से बाहर हैं'... यह सुहाना की गलती नहीं थी, यह फ़िल्म की ज़रूरत थी.'

Advertisement

रूमर्ड गर्लफ्रेंड के बारे में कही ये बात

वेदांग ने अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड खुशी कपूर के बारे में कहा, 'मुझे यह पसंद है कि वह अपने आस-पास के सभी लोगों के प्रति बहुत प्यारी और उदार है. मुझे नहीं लगता कि यह ऐसी चीज़ है जिसे मैं बर्दाश्त कर सकता हूं, लेकिन कभी-कभी वह खुद पर डाउट करने लगती है और मुझे लगता है कि उसे ऐसा नहीं करना चाहिए.' जिगरा की बात करें तो ये फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Haryana Election Results 2024: Gurnam Singh Chaduni को मिले महज 1100 वोट, क्या बोले किसान?