Suhana Khan ने अपने न्यूयॉर्क के अपार्टमेंट की फोटो की शेयर, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

सुहाना खान (Suhana Khan) ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर की है, सुहाना की यह फोटो उनके न्यूयॉर्क के अपार्टमेंट की है.

Advertisement
Read Time: 18 mins
नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर की है. जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. जिसमें उनके चेहरे पर सूरज की सुनहरी रोशनी पड़ती दिखाई दे रही हैं. इन फोटो में वह काफी सुंदर दिखाई दे रही हैं. सुहाना खान (Suhana Khan) ने इस फोटो में एक सफेद रंग का टॉप पहना हुआ है और बालों को बांधा हुआ है. उनका यह स्टाइल काफी कूल लग रहा है. 

सुहाना खान (Suhana Khan) ने यह फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. अपनी तस्वीर के साथ सुहाना ने एक स्क्रीनशॉट भी पोस्ट किया है, जो उनके अपार्टमेंट की तस्वीरों से भरा हुआ है. यह उनके न्यूयॉर्क के अपार्टमेंट की तस्वीरें है. जिसमें डूबते सूरज के सुनहरे रंग को देखा जा सकता है. एक काले रंग का मखमली सोफा है, जो लैंप से घिरा हुआ है और लाल कुर्सियों के साथ एक छोटा सा डाइनिंग सेट भी इन फोटो में दिखाई दे रहा है. अपार्टमेंट के सामने और बगल की दीवारें कांच से बनी हुई हैं, जिससे न्यूयॉर्क के दृश्य साफ दिखाई देते हैं. साथ एक प्लेट पर केक के टुकड़े की तस्वीरें भी उन्होंने पोस्ट की हैं.

Advertisement

Advertisement

बता दें, सुहाना पिछले दो साल से न्यूयॉर्क में रह रही हैं. पिछले साल, लॉकडाउन के दौरान सुहाना अपने माता-पिता और भाइयों के साथ मुंबई रहने लौट आई थी. वह आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) के लिए अपने पिता के साथ दुबई भी गई थीं.

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विरोधियों पर बरसे Amit Shah, कहा- फिर से आतंकवाद को बढ़ाने की कोशिश | Hot Topic