स्त्री 2 के लिए पैदा हो गई नई परेशानी, साउथ की वो हॉरर फिल्म होगी रिलीज जिसका पहला पार्ट रहा था सुपरहिट

हाल ही में स्त्री 2 का ट्रेलर रिलीज हुई था, जिसे खूब पसंद किया गया है, लेकिन अब बॉक्स ऑफिस पर स्त्री 2 का परेशानी बढ़ाने के लिए साउथ सिनेमा की एक फिल्म आ गई है, जिसका पहला पार्ट सुपरहिट रहा था.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
स्त्री 2 की परेशानी बढ़ाने आ गई साउत की ये फिल्म
नई दिल्ली:

सिनेमा प्रेमियों के लिए इस बार का 15 अगस्त बेहद खास रहने वाला है. इस दिन बॉक्स ऑफिस कई बड़ी फिल्मों को मुकाबला होने वाला है. उनमें से एक स्त्री 2 भी है. स्त्री 2 साल 2018 में आई स्त्री का सीक्वल है. स्त्री उस साल की सबसे हिट फिल्मों में से एक थी. हाल ही में स्त्री 2 का ट्रेलर रिलीज हुई था, जिसे खूब पसंद किया गया है, लेकिन अब बॉक्स ऑफिस पर स्त्री 2 का परेशानी बढ़ाने के लिए साउथ सिनेमा की एक फिल्म आ गई है, जिसका पहला पार्ट सुपरहिट रहा था. साउथ की इस फिल्म का नाम डेमोंटे कॉलोनी 2 है.

डेमोंटे कॉलोनी 2 की पहली फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई थी, जिसे खूब पसंद किया गया था. अब इस फिल्म का सीक्वल आ रहा है, जो स्त्री 2 के साथ 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाला है. इस बात की जानकारी फिल्म के मेकर्स ने डेमोंटे कॉलोनी 2 का ट्रेलर रिलीज करके दी है. फिल्म का ट्रेलर हैरान कर देने वाला है. जिन दर्शकों ने डेमोंटे कॉलोनी देखी है, उनके लिए डेमोंटे कॉलोनी 2 डबल धमाल जैसा है. ऐसे में इस फिल्म से स्त्री 2 की परेशानी बढ़ सकती है.

डेमोंटे कॉलोनी साल 2015 में रिलीज हुई हॉरर-थ्रिलर फिल्म है, जिसमें अरुलनिथि, रमेश थिलक और सनंत की लीड रोल में नजर आए थे. जबकि फिल्म का निर्देशन अजय ज्ञानमुथु ने किया था. सच्ची कहानी पर काल्पनिक रूप से बेस्ड यह फिल्म केवल 2 करोड़ के बजट में बनी थी. वहीं 65 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. वहीं बात करें स्त्री 2 की तो इसमें श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना जैसे कालकार हैं. 

बिग बॉस से जुड़ी 5 बातें: जानें कैसे बचेगी Salman Khan की विरासत?

Featured Video Of The Day
Hyundai और NDTV ने Blind Cricket के लिए चमत्कार किया है: Shailender Yadav