इस हफ्ते ओटीटी पर होगी थ्रिल, रोमांस और कॉमेडी की बहार, रिलीज हो रही हैं ये 10 फिल्में और वेब सीरीज

OTT Releases This Week: ओटीटी प्लेटफॉर्म इस बार भी अपने दर्शकों को निराश करने वाले नहीं हैं. उनके पिटारे में इस बार भी ढेर सारे मसाले होंगे. रोमांस होगा, थ्रिल होगा और एनिमेशन के शौकीनों के लिए भी खास सौगात होगी.

Advertisement
Read Time: 4 mins
नई दिल्ली:

नई फिल्म या नई वेब सीरीज देखने का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन ओटीटी पर. तो इस हफ्ते भी भरपूर एंटरटेनमेंट के लिए तैयार हो जाइए. ओटीटी प्लेटफॉर्म इस बार भी अपने दर्शकों को निराश करने वाले नहीं हैं. उनके पिटारे में इस बार भी ढेर सारे मसाले होंगे. रोमांस होगा, थ्रिल होगा और एनिमेशन के शौकीनों के लिए भी खास सौगात होगी. तो चलिए नए हफ्ते की शुरुआत के साथ आपको बताते हैं कि क्या क्या होगा ओटीटी पर खास. जो आप सात अक्टूबर से लेकर 13 अक्टूबर तक अपने पसंदीदा ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर देख सकते हैं.

स्त्री 2

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की ये थ्रिलर मूवी ओटीटी पर लॉन्च होने को तैयार है. थियेटर्स में गदर मचाने के बाद अब स्त्री 2 ओटोटी पर दर्शकों से मिलने आ रही है. इस फिल्म को आप 11 अक्टूबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

सिटाडेल: डिआना

ये एक इटेलियन स्पाई एक्शन सीरीज है. जो फ्यूचर पर बेस्ड है. इस फिल्म की कहानी साल 2030 में सेट की गई है. इस साल एक अंडरकवर एजेंट अकेले ही दुश्मन के चंगुल में फंस जाती है. ये अंडरकवर एजेंट ग्लोबल स्पाई एजेंसी सिटाडेल की एजेंट है. इस स्पाई थ्रिलर को आप 10 अक्टूबर को प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

सरफिरा

अक्षय कुमार और परेश रावल की ये फिल्म तमिल मूवी सोरारई पोटरु की रीमेक है. जिसमें राधिका मदान भी अहम रोल में नजर आ रही हैं. ये ऐसे शख्स की कहानी है जो एयर ट्रेवल को आम लोगों के लिए भी आसान बनाना चाहता था. इस इंस्पिरेशनल मूवी को आप 11 अक्टूबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार में देख सकते हैं.

आउटर बैंक्स सीजन 4

आउटर बैंक सीरीज के शौकीन हैं तो इसके अगले सीजन का इंतजार समझिए की जल्द ही खत्म होने वाला है. नॉर्थ कैरोलिना की कोस्टल कम्यूनिटी पर बेस्ड इस सीरीज का नया सीजन इसी हफ्ते रिलीज होने वाला है. जिसमें आप चेस स्टोक्स, मेडलिन क्लाइन को देख सकते हैं. आउटर बैंक्स सीजन 4, 10 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगा.

लोनली प्लैनेट

ये एक राइटर और एक ऐसे शख्स की कहानी है जो अपनी लाइफ के कई मसलों में उलझा हुआ है. दोनों एक दूसरे के नजदीक आते हैं तो एक सेसुएस और खूबसूरत लव अफेयर देखने को मिलता है. रोमांटिक कहानियों के शौकीन हैं तो ये पेशकश बिलकुल आपके लिए है. जिसे आप नेटफ्लिक्स पर 11 अक्टूबर को देख सकते हैं.

Advertisement

ला मेक्यूना

ये एक स्पेनिश भाषा की सीरीज है. जो एक प्रोफेशनल बॉक्सर की कहानी है. जो समय के साथ साथ अपना फेम खोता जा रहा था. लेकिन उसके मैनेजर को पूरा यकीन था कि वो रिंग में वापसी करेगा. इस सीरीज को आप 9 अक्टूबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

वाजहई

ये तमिल भाषा की चिल्ड्रन ड्रामा फिल्म है. जो केले के उत्पादन से जुड़े बच्चों के संघर्षों की कहानी है. फिल्म में दिखाया गया है कि अपने काम की वजह से बच्चे किस तरह अपना बचपन खो रहे हैं. ये फिल्म 11 अक्टूबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखी जा सकेगी.

Advertisement

डिसक्लेमर

ये एक साइक्लोजिकल थ्रिलर मिनी सीरीज है. जिसमें एक खोजी पत्रकार को एक मिस्टीरियस नॉवल मिलती है फिर फिल्म में बहुत से ट्विस्ट आते हैं. फिल्म 11 अक्टूबर से एप्पल टीवी प्लस पर देखी जा सकती है.

टॉम्ब रेडर: द लीजेंड ऑफ लारा क्रॉफ्ट

एनिमेटेड एक्शन एनिमे के शौकीनों के लिए ये एक शानदार पेशकश है. जिसे 10 अक्टूबर से नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है.

Advertisement

रात जवान है

कुछ कॉमेडी का इंतजार है तो बस इस कॉमेडी ड्रामा के ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार कीजिए. जिसमें आप बरूण सोबती, अंजली आनंद और प्रिया बापट दिखाई देंगी. ये तीन दोस्तों की कहानी है जो पेरेंट्स बनने वाले हैं. इसे आप 11 अक्टूबर को सोनी लिव पर देख सकते हैं.

Featured Video Of The Day
Israel-Lebanon War: लेबनान पर Israel के हमले में इस खतरनाक Weapon का हुआ इस्तेमाल? | Iran | Hezbollah