Stree 2 Teaser: इस बार चंदेरी में होगा स्त्री 2 का आतंक, टीजर देख बढ़ जाएगी दिल की धड़कनें

Stree 2 Teaser: टीजर की शुरुआत राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना के साथ होती है, जो काफी डर-सहमे नजर आते है. इसके बाद फिल्म के सभी किरदार दिखते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S
नई दिल्ली:

Stree 2 Teaser: स्त्री 2 का टीजर रिलीज हो गया है, जिसमें फिल्म के सभी किरदार नजर आ रहे हैं. टीजर देखकर कहा जा सकता है कि इस बार स्त्री का डर और कॉमेडी का नेक्स लेवल नजर आने वाला है. स्त्री 2 का पहला सीक्वल साल 2018 में आया था, जिसे खूब पसंद किया गया था. स्त्री के कुछ दिनों बाद ही मेकर्स ने स्त्री 2 की घोषणा कर दी थी, जिसके बाद से दर्शक स्त्री 2  का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब फिल्म का टीजर देख फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ सकती है. 

टीजर की शुरुआत राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना के साथ होती है, जो काफी डर-सहमे नजर आते है. इसके बाद फिल्म के सभी किरदार दिखते हैं. स्त्री 2 के टीजर को देखकर कहा जा सकता है कि इस बार भी चंदेरी में स्त्री का तगड़ा आतंक देखने को मिलेगा. स्त्री 2 के टीजर को राजकुमार राव ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस टीजर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, इस बार चंदेरी में आजादी के दिन होगा आतंक ! 

सोशल मीडिया पर स्त्री 2 का टीजर वायरल हो रहा है. फैंस टीजर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि 'स्त्री 2' की बात करें तो राजकुमार राव, अभिषेक बनर्जी, अपारशक्ति खुराना, श्रद्धा कपूर और पंकज त्रिपाठी की यह फिल्म इस साल 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है. अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी हॉरर-कॉमेडी ये फिल्म 'स्त्री' का सीक्वल है जो 2018 में रिलीज हुई थी.
 

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: दिव्यांगों के लिए कार्यस्थल में समान अधिकारों की पहल, मगर कहां है कमी?