रियल लाइफ में स्त्री 2 का सरकटा है कांस्टेबल, पहलवानी में चटा चुका है कइयों को धूल, लंबाई में ग्रेड खली भी हैं छोटे

स्त्री 2 में सरकटा फिल्म का विलेन रहा है, जिसको एक्टर सुनील कुमार ने किया है. फिल्म में उनके खूंखार किरदार ने दर्शकों को खूब डराया और हंसाया भी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

इन दिनों राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी और अभिषेक बनर्जी की फिल्म स्त्री 2 काफी सुर्खियां बटोर रही है. एक हफ्ते में ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है. दर्शक स्त्री 2 में कई किरदार और कलाकारों की तारीफ कर रहे हैं. उनमें से एक सरकटा भूत भी है. स्त्री 2 में सरकटा फिल्म का विलेन रहा है, जिसको एक्टर सुनील कुमार ने किया है. फिल्म में उनके खूंखार किरदार ने दर्शकों को खूब डराया और हंसाया भी है. लेकिन क्या आप स्त्री 2 के सरकटा यानी सुनील कुमार के बारे में जानते हैं कि वह कौन हैं ?

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक सुनील कुमार जम्मू-कश्मीर पुलिस में कांस्टेबल और पहलवान हैं. उन्होंने हैंडबॉल और वॉलीबॉल खिलाड़ी होने के कारण खेल कोटे से पुलिस की नौकरी हासिल की. सुनील ने 2019 में WWE ट्राइआउट में भी हिस्सा लिया था. खली (जो 7 फीट 1 इंच लंबे हैं) से लंबे होने के बावजूद 'जम्मू के ग्रेट खली' के नाम से मशहूर सुनील का रिंग नेम 'द ग्रेट अंगार' है. स्त्री 2 के सरकटा रोल के लिए फिल्म के डायरेक्टर अमर कौशिक की कास्टिंग टीम ने सुनील कुमार को ढूंढने में उनकी मदद की थी.

अमर कौशिक ने कहा, 'कास्टिंग टीम ने उन्हें खोजा. हमें ऐसी ही लंबाई वाला एक आदमी चाहिए था और वह इस काम के लिए फिट था. हमने सुनील की बॉडी हर शॉट्स का इस्तेमाल किया जबकि सरकटा का चेहरा CGI के जरिए तैयार किया गया.' आपको बता दें कि स्त्री 2 की बात करें तो श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव स्टारर स्त्री 2 साल 2018 में आई फिल्म स्त्री का दूसरा भाग है, जिसमें पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना अहम किरदार में नज़र आ रहे हैं. यह हॉरर कॉमेडी फिल्म अपने ट्रेलर से फैंस के बीच काफी चर्चा में रही थी.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विधानसभा चुनाव की Voting से कहां बढ़ी हलचल