स्त्री 2 के जादू में फंसी अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की फिल्में, एडवांस बुकिंग में हुआ वेदा और खेल-खेल में का ऐसा हाल

वैसे तो अक्षय कुमार बॉक्स ऑफिस के दमदार खिलाड़ी माने जाते हैं. जब वो पर्दे पर आते हैं तो उनके सामने कोई नहीं टिक पाता. लेकिन श्रद्धा कपूर ने अक्षय कुमार को शिकस्त दे दी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बड़े पर्दे पर जब स्त्री मूवी रिलीज हुई थी तब किसी ने सोचा नहीं था कि ये मूवी कुछ कमाल दिखा सकेगी. इसे एक लो बजट मूवी माना गया था. लेकिन फिल्म ने रिलीज होने के बाद ऐसा कमाल दिखाया कि कामयाबी से बॉक्स ऑफिस हिल गया. राज कुमार राव और पंकज त्रिपाठी की दमदार एक्टिंग, श्रद्धा कपूर का बेहतरीन एट्टीट्यूड लोगों को इस कदर पसंद आया कि फिल्म ने देखते ही देखते लोगों को अपना दीवाना बना दिया. इस फिल्म के हिट होने के बाद से ही लोगों को स्त्री 2 के आने का इंतजार था. जो अब जल्द खत्म होने वाला है. दूसरे पार्ट के लिए लोगों की दीवानगी का अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि श्रद्धा कपूर, अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम पर भी भारी पड़ती दिख रही हैं.

Shraddha is defeating Akshay and John in advance bookings
byu/divaista inBollyBlindsNGossip

श्रद्धा कपूर पड़ी भारी

वैसे तो अक्षय कुमार बॉक्स ऑफिस के दमदार खिलाड़ी माने जाते हैं. जब वो पर्दे पर आते हैं तो उनके सामने कोई नहीं टिक पाता. लेकिन श्रद्धा कपूर ने अक्षय कुमार को शिकस्त दे दी है. न सिर्फ अक्षय कुमार को उनके पुराने साथी बॉलीवुड के दूसरे देसी बॉयज जॉन अब्राहम का जलवा भी उनके सामने फीका ही दिखाई दे रहा है. असल में श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री 2 ने एडवांस बुकिंग के मामले में इन दो धुरंधरों की फिल्म को काफी पीछे छोड़ दिया है. रेडिट पर बॉली ब्लाइंड्स एंड गॉसिप ने सिने हब के हवाले से इन मूवीज की एडवांस बुकिंग की जानकारी दी है.

रेडिट पर वायरल हो रही इस पोस्ट के मुताबिक श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 के 72 हजार टिकट बुक हो चुके हैं. ये जानकारी एक नियत समय तक की ही है. अब बुकिंग का आंकड़ा और ज्यादा हो चुका होगा. स्त्री 2 के बाद दूसरे नंबर पर है जॉन अब्राहम की वेदा जिसके हजार टिकट्स बुक हो चुके हैं. जबकि अक्षय कुमार की मूवी खेल खेल में के सिर्फ 400 टिकट ही बुक हुए हैं. इस नाते बॉक्स ऑफिस की एडवांस बुकिंग की रेस में श्रद्धा कपूरी की स्त्री 2 काफी आगे नजर आ रही है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Aashiqui 3: हाई कोर्ट के फ़ैसले पर बोले Vishesh Bhatt | EXCLUSIVE