स्त्री 2 ने तोड़ा गदर 2 का रिकॉर्ड तो सनी देओल का आया रिएक्शन, फिल्म के लिए कह डाली ये बाद

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म अपने पहले हफ्ते में ही फाइटर से आगे निकल गई है. इतना ही नहीं स्त्री 2 ने सनी देओल की गदर 2 को भी धूल चटा डाली है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S
नई दिल्ली:

स्त्री 2 का बॉक्स ऑफिस पर हर दिन शानदार जलवा देखने को मिल रहा है. राजकुमार राव, अपारशक्ति खुराना, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी और अभिषेक बनर्जी की एक्टिंग को देखने के लिए दर्शकों की भीड़ हर दिन सिनेमाघरों में पहुंच रही है. यही वजह है कि स्त्री 2 ने सिर्फ एक हफ्ते में ही कई फिल्मों की कमाई के रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं. राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म अपने पहले हफ्ते में ही फाइटर से आगे निकल गई है. इतना ही नहीं स्त्री 2 ने सनी देओल की गदर 2 को भी धूल चटा डाली है.

दरअसल पिछले साल आई गदर 2 ने दुनियाभर में अपने पहले हफ्ते 284.63 करोड़ रुपये की कमाई की थी. लेकिन स्त्री 2 ने अपने पहले हफ्ते में 400 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर डाली है. वहीं स्त्री 2 की इस सफलता को देखते हुए सनी देओल ने रिएक्शन दिया है. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर स्त्री 2 की टीम को बधाई दी है. साथ ही बॉक्स ऑफिस पर चल रहे सूखे के खत्म होने पर खुशी जाहिर की है. उन्होंने स्त्री 2 की टीम के लिए लिखा, 'बॉक्स ऑफिस जमकर बारिश करने के लिए स्त्री 2 की टीम को ढेर सारी बधाई.'

सोशल मीडिया पर सनी देओल का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि स्त्री 2 की बात करें तो श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव स्टारर स्त्री 2 साल 2018 में आई फिल्म स्त्री का दूसरा भाग है, जिसमें पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना अहम किरदार में नज़र आ रहे हैं. यह हॉरर कॉमेडी फिल्म अपने ट्रेलर से फैंस के बीच काफी चर्चा में रही थी.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi के एक्स CM Kejriwal ने आज X पर क्या-क्या लिखा? Modi, भगवान से लेकर Atishi तक का किया जिक्र