Stree 2 box office collection Day 7: वीकेंड के बाद भी नहीं रुकी स्त्री 2 की रफ्तार, सातवें दिन छापे इतने करोड़

Stree 2 box office collection Day 7: वीकेंड के बाद वीकडेज में भी स्त्री 2 को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं अब सातवें दिन भी राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की इस फिल्म ने शानदार कमाई की है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S
नई दिल्ली:

Stree 2 box office collection Day 7: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस पर हर दिन ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. एक हफ्ते में इस फिल्म ने कमाई के मामले में कई फिल्मों को धूल भी चटा डाली है. राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी और अभिषेक बनर्जी की एक्टिंग को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. केवल भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में स्त्री 2 को खूब पसंद किया जा रहा है. वीकेंड के बाद वीकडेज में भी इस फिल्म को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं अब सातवें दिन भी राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की इस फिल्म ने शानदार कमाई की है. 

ताजा आंकड़ों के मुताबिक सातवें दिन स्त्री ने बॉक्स ऑफिस पर 10 से 12 करोड़ रुपये की कमाई की है. हालांकि यह अभी अनुमानित आंकड़े हैं. पूरी आंकड़े गुरुवार को आएंगे. गौरतलब है कि स्त्री 2 ने गुरुवार यानी पहले दिन पेड प्रीव्यूज मिलाकर 64.8 करोड़ की कमाई हासिल की थी. इसके बाद दूसरे दिन यानी शुक्रवार को आंकड़ा 35.3 करोड़ तक पहुंचा. जबकि शनिवार को 45.7 करोड़ की कमाई फिल्म ने हासिल की. वहीं चौथे दिन यानी रविवार को कमाई 58.2 करोड़ रही. इसके बाद टोटल नेट कलेक्शन भारत में 204 करोड़ तक जा पहुंचा. जबकि वर्ल्डवाइड 283 करोड़ तक पहुंचा. 

स्त्री 2 ने कमाई के मामले में सनी देओल की गदर 2 को भी पीछे छोड़ दिया है. आपको बता दें कि स्त्री 2 की बात करें तो श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव स्टारर स्त्री 2 साल 2018 में आई फिल्म स्त्री का दूसरा भाग है, जिसमें पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना अहम किरदार में नज़र आ रहे हैं. यह हॉरर कॉमेडी फिल्म अपने ट्रेलर से फैंस के बीच काफी चर्चा में रही थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Malaika Arora के पिता Anil Mehta ने सुसाइड से पहले इन 2 लोगों को किया था कॉल