कुछ फिल्मों के बाद पर्दे से हवा की तरह गायब हुईं ये 5 एक्ट्रेस, नहीं कमा सकीं अपने मां-बाप की तरह नाम

कुछ सितारे तो ऐसे भी हैं जो अभी तक फिल्मों में सक्रिय हैं. लेकिन इन सितारों के बच्चे ऐसे रहे हैं जो अपने माता-पिता की तरह बड़े पर्दे पर नाम नहीं कमा सके.

Advertisement
Read Time: 23 mins
ये हैं बॉलीवुड की 5 फ्लॉप एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के कई सितारे हैं जिन्होंने लंबे समय तक अपनी एक्टिंग से खूब नाम कमाया. वहीं कुछ सितारे तो ऐसे भी हैं जो अभी तक फिल्मों में सक्रिय हैं. लेकिन इन सितारों के बच्चे ऐसे रहे हैं जो अपने माता-पिता की तरह बड़े पर्दे पर नाम नहीं कमा सके. इनमें कई अभिनेत्रियां भी शामिल हैं, जिनकी मां या फिर पिता ने अपने एक्टिंग के दम से दर्शकों के दिलों को जीता लेकिन वह खुद लोगों का दिल जीतने में कामयाब नहीं हो सके और बड़े पर्दे से दूरी बना ली. ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड की फ्लॉप एक्ट्रेसेस से रूबरू करवाते हैं. 

तनीषा मुखर्जी
यह हिंदी सिनेमा की दिग्गज अदाकारा तनुजा की बेटी और सुपरहिट एक्ट्रेस काजोल की बहन हैं. तनुजा अपने समय की सुपरहिट एक्ट्रेस में से एक थीं, लेकिन तनीषा मुखर्जी न तो अपनी मां की तरह और न ही अपनी बहन की तरह फिल्मों में नाम कमाया. फिलहाल वह बड़े पर्दे से दूर हैं. 

ईशा देओल
यह बॉलीवुड के देओल परिवार की बेटी हैं. ईशा देओल दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी हैं. इन दोनों की गिनती सुपरस्टार जोड़ी के तौर पर होती हैं, लेकिन ईशा देओल 1-2 हिट फिल्मों देने के बाद से पर्दे से गायब हो चुकी हैं. 

Advertisement

रिया सेन
रिया की मां मुनमुन सेन खुद एक स्टार किड थीं, जिनका जन्म एक लोकप्रिय बंगाली अभिनेत्री, सुचित्रा सेन के घर में हुआ था, जबकि उनकी दादी और मां ने खुद के लिए अच्छा काम किया है. लेकिन रिया सेन उनकी तरह मुकाम हासिल नहीं कर सकीं.

Advertisement

रिंकी खन्ना
यह सुपरस्टार राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी हैं. रिंकी खन्ना ने एक्टिंग की दुनिया को बहुत पहले अलविदा कह दिया है. उन्होंने अपने करियर में चुनिंदा फिल्में की थीं, जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकीं.

Advertisement

जूही बब्बर
यह अभिनेता और राजनेता राज बब्बर की बेटी हैं. जूही बब्बर ने अपने करियर में गिनती की फिल्में की हैं, लेकिन उनकी कोई भी फिल्म दर्शकों के दिलों को नहीं जीत पाई. ऐसे में जूही बब्बर अब एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
New Criminal Laws: नए आपराधिक कानून को लेकर Karnataka में क्यों कर रहा विरोध?