इस पूरी फिल्म से स्टार किड्स कर रहे हैं करियर की शुरुआत, सनी देओल के बेटे बने हीरो, तो डायरेक्टर भी है मशहूर प्रोड्यूसर का बेटा

सनी देओल लंबे समय से बड़े पर्दे पर दर्शकों के दिलों जीत रहे हैं. वह जल्द गदर 2 में भी नजर आने वाले हैं. सनी देओल के अलावा उनके बड़े बेटे करण देओल भी पर्दे पर एक्टिंग कर चुके हैं. लेकिन अब बॉलीवुड के इस धाकड़ हीरो का छोटा बेटा भी फिल्मों में एंट्री करने के लिए तैयार है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
इस पूरी फिल्म से स्टार किड्स कर रहे हैं करियर की शुरुआत
नई दिल्ली:

सनी देओल लंबे समय से बड़े पर्दे पर दर्शकों के दिलों जीत रहे हैं. वह जल्द गदर 2 में भी नजर आने वाले हैं. सनी देओल के अलावा उनके बड़े बेटे करण देओल भी पर्दे पर एक्टिंग कर चुके हैं. लेकिन अब बॉलीवुड के इस धाकड़ हीरो का छोटा बेटा भी फिल्मों में एंट्री करने के लिए तैयार है. सनी के छोटे बेटे का नाम राजवीर देओल का है. वह फिल्म दोनों से बॉलीवुड में कदम रखने वाले है. इस फिल्म का पहला टीजर भी रिलीज हो चुका है. खास बात यह है कि फिल्म दोनों से बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस पूनम ढिल्लन की बेटी भी डेब्यू कर रही है.

एक्ट्रेस की बेटी का नाम पलोमा ठकेरिया है. राजवीर देओल और पलोमा ठकेरिया की फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर रिलीज होते ही जमकर वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को पसंद कर रहे हैं. फिल्म दोनों के टीजर में राजवीर देओल और पलोमा ठकेरिया का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है. टीजर की शुरुआत में दोनों एक समुद्र के बीच पर बैठे एक-दूसरे से बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: बिखरीं लाशें, हर तरफ चीख-पुकार, दर्दनाक मौतों का जिम्मेदार कौन?