श्रीदेवी ने जब की थी वैजयंती माला की नकल, फैन्स बोले- उनके लिए कुछ नामुमकिन नहीं

श्रीदेवी. जो खूबसूरती और ग्रेस के साथ डांस करने में एक्सपर्ट तो थी हीं चुलबुले एक्सप्रेशन देना उनकी खासियत में शुमार था. अपने ऐसे ही हुनर के साथ वो एक वायरल क्लिप में वैजयंती माला की नकल करती नजर आईं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

वैजयंती माला का नाम बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में दर्ज है जो अपने ग्रेस और ब्यूटी के साथ साथ अपनी एक्टिंग और डांस के लिए भी मशहूर थीं. ऐसी अदाकाराएं कम ही थीं जो पूरी शिद्दत के साथ स्क्रीन पर इंडियन क्लासिकल डांस कर पाती थीं. उनमें सबसे अव्वल वैजयंती माला का नाम गिना जा सकता है. इसके अलावा वहिदा रहमान, हेमा मालिनी जैसी बहुत सी एक्ट्रेस आईं. फिर आईं श्रीदेवी. जो खूबसूरती और ग्रेस के साथ डांस करने में एक्सपर्ट तो थी हीं चुलबुले एक्सप्रेशन देना उनकी खासियत में शुमार था. अपने ऐसे ही हुनर के साथ वो एक वायरल क्लिप में वैजयंती माला की नकल करती नजर आईं.

श्रीदेवी ने की वैजयंती माला की नकल

श्रीदेवी फॉरएवर नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने श्रीदेवी के इस डांस की झलक शेयर की है. जिसमें श्रीदेवी क्लासिकल डांस के अटायर्स में सजी नजर आ रही हैं. जो पहले बहुत ही ग्रेसफुली क्लासिकल डांस वाली चाल चलती नजर आती हैं. फिर कुछ देख कर चौंकती हैं और उसके बाद प्रॉपर स्टेप्स करती हैं.

Advertisement

इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि वो दस सेकंड जब श्रीदेवी वेजयंती माला की नकल करती हैं. और पोस्ट के कैप्शन में लिखा है एक आइकॉनिक लिजेंड. जिसमें श्रीदेवी का क्लासिकल डांस का हुनर भी दिखाई दे रहा है. और, उनके चुलबुले एक्स्प्रेशन भी दिल जीत रहे हैं.

Advertisement

दोनों आइकॉन हैं

इस वीडियो को देखर बहुत से यूजर्स ने लिखा कि चाहें वैजयंती माला हों या श्रीदेवी दोनों ही लिजेंड हैं. एक और श्रीदेवी फैन ने लिखा कि क्या फेशियल एक्सप्रेशन हैं. कुछ यूजर्स ने इस मूवी के बारे में भी पूछा है. जिसके जवाब में कुछ फैन्स ने इसे नाकाबंदी मूवी के सॉन्ग का हिस्सा बताया है. कुछ फैन्स ने श्रीदेवी के लिए मिस यू भी लिखा है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Swachh Bharat, Swachh Vidyalaya: एक पहल जिसका उद्देश्य गरिमा, सुरक्षा और स्वच्छता लाना है