'इंग्लिश विंग्लिश' में पहनी श्रीदेवी की साड़ियों की होगी नीलामी, फिल्म की डायरेक्टर ने इसलिए लिया ये बड़ा फैसला

दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी हिंदी सिनेमा की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने अपनी एक्टिंग से बड़े पर्दे पर अमिट छाप छोड़ी थी. वह अब भले हमारे बीच न हों, लेकिन श्रीदेवी की गिनती सुपरस्टार एक्ट्रेस में होती है. उन्होंने अपनी हर उम्र में शानदार एक्टिंग कर दर्शकों के दिलों को खूब जीता था.

Advertisement
Read Time: 15 mins
'
नई दिल्ली:

दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी हिंदी सिनेमा की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने अपनी एक्टिंग से बड़े पर्दे पर अमिट छाप छोड़ी थी. वह अब भले हमारे बीच न हों, लेकिन श्रीदेवी की गिनती सुपरस्टार एक्ट्रेस में होती है. उन्होंने अपनी हर उम्र में शानदार एक्टिंग कर दर्शकों के दिलों को खूब जीता था. श्रीदेवी की बतौर मुख्य अभिनेत्री आखिरी फिल्म साल 2018 में आई मॉम थी, जिसमें उन्होंने बेहतरीन अभिनय किया था. इस फिल्म से पहले उन्हें साल 2013 में फिल्म इंग्लिश विंग्लिश में देखा गया था. उनकी यह फिल्म भी काफी हिट साबित हुई थी. 

फिल्म इंग्लिश विंग्लिश के लिए श्रीदेवी ने कई पुरस्कार भी हासिल किए थे. 5 अक्टूबर को इस फिल्म को 10 साल पूरे होने वाले हैं. ऐसे में फिल्म के मेकर्स ने 10 साल बाद श्रीदेवी की फिल्म को लेकर बड़ा फैसला किया है. फिल्म इंग्लिश विंग्लिश में श्रीदेवी ने साड़ियां पहनी थी. अब मेकर्स ने इस फिल्म के 10 साल पूरे होने पर उन साड़ियों की नीलामी करने का फैसला किया है. 10 अक्टूबर को मुंबई के अंधेरी में फिल्म इंग्लिश विंग्लिश के 10 साल पूरे होने का जश्न मनाया जाएगा. इस मौके पर फिल्म में श्रीदेवी ने जो साड़ियां पहनी थी उसकी नीलामी की जाएगी. 

अंग्रेजी वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार फिल्म इंग्लिश विंग्लिश की निर्देशक गौरी शिंदे ने कहा है कि उन्होंने श्रीदेवी की उन साड़ियों को संभालकर रखा हुआ हैं, जो उन्होंने फिल्म में पहनी थी. उन्होंने कहा, 'हम इंग्लिश विंग्लिश के दस साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं, इसलिए हम 10 अक्टूबर को अंधेरी में एक स्क्रीनिंग रख रहे हैं. हम स्क्रीनिंग करेंगे, लोगों को शामिल करेंगे, फिल्म के बारे में बातचीत करेंगे. हम श्रीदेवी की साड़ियों की भी नीलामी करने जा रहे हैं, जिन्हें मैंने अब तक बहुत सुरक्षित तरीके से रखा हुआ है.'

Advertisement

गौरी शिंदे ने आगे कहा, हम फिल्म में शशि के रूप में श्रीदेवी द्वारा पहनी गई साड़ियों की नीलामी करेंगे. जिससे आए पैसों को मैं लड़कियों की शिक्षा के चलने वाले एनजीओ में इस्तेमाल करना चाहूंगी. मैं हमेशा से ऐसा करना चाहती थी, लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ. मैंने अब सोचा, यह सबसे उपयुक्त समय है.' आपको बता दें कि फिल्म इंग्लिश विंग्लिश से गौरी शिंदे ने बतौर निर्देशक डेब्यू किया था. इस फिल्म श्रीदेवी के साथ अभिनेता आदिल हुसैन, फ्रांसी अभिनेता मेहदी नेब्बू और प्रिया आनंद सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में थे. 

Advertisement

आलिया भट्ट एयरपोर्ट पर व्हाइट कलर की आकर्षक ड्रेस में आईं नज़र

Featured Video Of The Day
Maithon Dam से पानी छोड़े जाने पर Mamta Banerjee का गुस्सा राजनीति है या वाकई गड़बड़ी हुई है?