बिग बॉस के इस एक्स कंटेस्टेंट का क्रिकेट मैदान में दिखा जलवा, आखिरी गेंद पर पलट डाला पूरा खेल

Bigg Boss: वर्ल्ड कप 2023 के बाद इन दिनों एलएलसीटी 20 सीरीज चर्चा में हैं. इस सीरीज में देश के कई दिग्गज खिलाड़ी अपना शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. जिसमें से एक रियलिटी शो बिग बॉस 12 के एक्स कंटेस्टेंट भी हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

वर्ल्ड कप 2023 के बाद इन दिनों एलएलसीटी 20 सीरीज चर्चा में हैं. इस सीरीज में देश के कई दिग्गज खिलाड़ी अपना शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. लेकिन जिसके प्रदर्शन की इन दिनों काफी चर्चा हो रही है कि वह रियलिटी शो बिग बॉस 12 के एक्स कंटेस्टेंट हैं. जी हां. आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन एलएलसीटी में बिग बॉस 12 के एक्स कंटेस्टेंट श्रीसंत खेल रहे हैं. वह गुजरात जायंट्स का हिस्सा हैं. एलएलएसीटी 20 में श्रीसंत ने अर्बन राइजर्स हैदराबादके खिलाफ मैच में 2 विकेट लेकर शानदार प्रदर्शन किया है. 

श्रीसंत ने 3 ओवर की गेंदबाजी की जिसमें 28 रन देकर 2 विकेट लेने में सफलता हासिल की. उनके शानदार प्रदर्शन के कारण लीजेंड लीग क्रिकेट के आठवें मैच में गुजरात जायंट्स मैच को एक रन से जीतने में कामयाब रही है. पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात जायंट्स ने 5 विकेट पर 193 रन बनाए थे, इसके बाद अर्बन राइजर्स हैदराबाद की टीम बल्लेबाजी करने आई लेकिन 20 ओवर में 7 विकेट पर 192 रन ही बना सकी. लास्ट ओवर में अर्बन राइजर्स हैदराबाद की टीम को जीत के लिए 13 रनों चाहिए थे. 

वहीं गुजरात जायंट्स की ओर से श्रीसंत आखिरी ओवर की गेंदबाजी करने आए. जिसमें उन्होंने करिश्मा किया और अपनी आखिरी 6 गेंद पर 11 रन दिए और मैच गुजरात को जीता दिया. जब श्रीसंत गेंदबाजी करने आए थे तो अर्बन राइजर्स हैदराबाद की टीम की ओर से क्रीज पर Amit Paunikar और Peter Trego मौजूद थे. गुजरात की टीम को एक बार फिर श्रीसंत से काफी उम्मीद थी. जिसको उन्होंने शानदार तरीके से पूरा किया.

Featured Video Of The Day
Exit Polls 2024: Kashmir को मिलेगा पहला हिंदू मुख्यमंत्री? BJP नेता Nirmal Singh ने बताया
Topics mentioned in this article