Spy Box Office Collection Day 5: बॉक्स ऑफिस पर हर दिन धमाल मचा रही है साउथ की ये जासूसी की फिल्म, 5 दिन में कमा डाले इतने करोड़ रुपये

Spy Box Office Collection Day 5: साउथ सिनेमा के एक्टर निखिल सिद्धार्थ इन दिनों अपनी फिल्म स्पाई को लेकर चर्चा में हैं. कार्तिकेय 2 के बाद निखिल सिद्धार्थ ने यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म स्पाई को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
S
नई दिल्ली:

साउथ सिनेमा के एक्टर निखिल सिद्धार्थ इन दिनों अपनी फिल्म स्पाई को लेकर चर्चा में हैं. कार्तिकेय 2 के बाद निखिल सिद्धार्थ ने यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म स्पाई को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है. इस फिल्म ने अपने पहले वीकेंड पर शानदार कमाई की है. फिल्म स्पाई को रिलीज हुई पांच दिन हो चुके हैं. अब इस फिल्म का पांचवें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है. जिसमें फिल्म ने उम्मीद से बेहतर काम किया है. 

फिल्म स्पाई ने अपने पांचवें दिन 1 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस फिल्म ने अपने पहले दिन इसने पूरी दुनिया में 11.7 करोड़ का कलेक्शन किया. 45 करोड़ के बजट में बनी स्पाई के लिए यह आंकड़ा बहुत ही शानदार था. फिल्म ने शानदार ओपनिंग करते हुए दूसरे दिन भी तूफानी कमाई की. दूसरे दिन का फिल्म का कलेक्शन 15.8 करोड़ रहा. तीसरे दिन का कलेक्शन पूरी दुनिया में 4.6 करोड़ बताया जा रहा. वहीं अब बात करें फिल्म के चौथे दिन के कलेक्शन की तो शुरुआती अनुमानों के अनुसार स्पाई ने रिलीज के चौथे दिन यानी रविवार को 4 से 5 करोड़ का बिजनेस किया है.

अब तक फिल्म स्पाई ने कुल 14.35  करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. इस तरह से साउथ की फिल्म स्पाई साथ में रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म सत्यप्रेम की कथा पर हावी होती दिखाई दे रही हैं. खास बात यह है कि इससे पहले एक्टर निखिल सिद्धार्थ की फिल्म 'कार्तिकेय- 2' सुपरहिट थी और उनकी दूसरी फिल्म भी दर्शकों का दिल जीत रही है. इस फिल्म का निर्देशन गैरी बीएच ने किया है और इसका निर्माण के राजशेखर रेड्डी और चरणतेज उप्पलपति ने किया है. 

Advertisement

''वह हमेशा मेरा पक्ष लेती रही हैं'' - अपनी मां तनुजा के बारे में काजोल

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: Beirut में इज़रायल के हमलों के बीच राहत की कोशिशें | Lebanon | NDTV India