बड़े-बड़े सेलेब्स के बीच अब लगेगा साउथ सुपरस्टार के कुत्ते का स्टेच्यू , मैडम तुसाद ने दी जगह

मैडम तुसाद म्यूजियम में अब साउथ के स्टार का वैक्स स्टैच्यू लगने जा रहा है. इस स्टार का स्टैच्यू अकेले नहीं लगेगा. इसके साथ उनका कुत्ता भी होगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

ग्लोबल स्टार राम चरण का वैक्स स्टैच्यू जल्द ही सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगेगा. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है इसमें वह अपना मेजरमेंट देते दिख रहे हैं. ग्लोबल स्टार राम चरण लंदन के मैडम तुसाद वैक्स म्यूजियम में वैक्स स्टैच्यू के लिए चुने जाने वाले नए भारतीय सितारे हैं. म्यूजियम ने इस वीकेंड अबू धाबी में आयोजित इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (IIFA) अवार्ड्स 2024 के दौरान एक स्पेशल वीडियो के साथ इसकी अनाउंसमेंट की है. सुपरस्टार के साथ पेट डॉग राइम को भी जगह मिली है.

राम चरण का ऑफिशियल वीडियो जारी हो चुका है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में राम चरण अपना इंट्रो देते हुए मैडम तुसाद फैमिली से जुड़कर अपनी खुशी जाहिर की है. वीडियो में राम चरण ने कहते हैं, 'सभी को हेलो, मैं राम चरण, मैडम तुसाद फैमिली से जुड़कर मैं खुद को बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं. इसे बहुत जल्द रिवील किया जाएगा. मैं मैडम तुसाद सिंगापुर में अपने वैक्स स्टैच्यू के जरिए आप सभी के करीब आने का इंतजार कर रहा हूं'.

वीडियो की शुरुआत मैडम तुसाद के एक किट से होती है. राम चरण अपने पेट डॉग राइम को लेकर एक रूम में जाते हैं जहां वे मैडम तुसाद की टीम से मिलते हैं. इस दौरान गेम चेंजर एक्टर अपने डॉग के साथ खेलते दिखते हैं. उन्हें वैक्स स्टैच्यू के लिए फोटोशूट भी कराते हुए देखा जा सकता है. क्लिप में मैडम तुसाद की टीम को राम चरण और राइम की मेजरमेंट लेते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो के बाद फैंस राम चरण के वैक्स स्टैच्यू की झलक देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

राम चरण जल्द ही डायरेक्टर शंकर की आने वाली फिल्म गेम चेंजर में नजर आएंगे. फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी राम चरण के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती दिखेंगी. हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का दूसरा सिंगल 'रा मचा रा' जारी किया था. यह फिल्म 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. राम चरण की झोली में बुची बाबू सना की अगली फिल्म भी है.

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: Yamunanagar में किस तरफ बह रही है चुनावी हवा? NDTV Election Carnival