53 साल का हीरो, कारों का है शॉक, खुद भी हैं प्रोफेशनल रेसर, अब बना ली रेसिंग टीम

एक्टिंग के साथ साथ कार रेसिंग का शौक रखने वाले साउथ के स्टार अजीत कुमार के कार कलेक्शन में पोर्श भी शामिल हो गई है. पिछले ही महीने अजीत कुमार ने फरारी खरीदी थी.

Advertisement
Read Time: 3 mins
A
नई दिल्ली:

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में सुपरस्टार कहे जाने वाले  53 वर्षीय एक्टर अजीत कुमार ने हाल ही में पोर्श कार खरीदी है. कहा जा रहा है कि अजीत कुमार ने  पोर्श GT3 खरीदी है जिसकी बाजार में कीमत 4 करोड़ रुपए है. अजीत कुमार ने कार के साथ एक शानदार फोटो खिंचवाई जिसे उनकी पत्नी शालिनी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. आपको बता दें कि अजीत कार और बाइक्स के दीवाने हैं और इतना ही नहीं एक्टर कार रेसर होने के साथ साथ पायलट भी हैं और फॉर्मूला वन रेसिंग में भी हिस्सा ले चुके हैं. पोर्श के साथ अजीत कुमार की ये शानदार फोटो सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है.


अजीत कुमार की पत्नी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की पोर्श कार की फोटो

अजीत की पत्नी जो खुद पूर्व एक्ट्रेस हैं, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इस फोटो को पोस्ट किया है. इस फोटो में पोर्श के शोरूम में नई कार के साथ अजीत कुमार नजर आ रहे हैं. शालिनी ने फोटो के साथ लिखा है - उन्होंने कार ली है, स्टाइल और मेरा दिल भी. इसके साथ शालिनी ने हार्ट के दो इमोजी भी बनाए हैं. इस फोटो में शानदार पोर्श के पीछे खड़े अजीत कुमार सफेद शर्ट और ब्लू कार्गो पैंट पहनी है. शोरूम में मैनेजर से बात करते अजीत कुमार की कुछ और फोटो भी सोशल मीडिया पर तैर रही हैं.

Advertisement

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि तमिल एक्टर अजित कुमार एक पेशेवर रेसर हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी रेसिंग टीम की घोषणा की है. इसका नाम अजित कुमार रेसिंग है. 27 सितंबर को इस खबर की घोषणा की गई और दुबई ऑटोड्रोम में फेरारी 488 ईवीओ चैलेंज का परीक्षण करते हुए एक्टर की कुछ तस्वीरें भी सामने आईं. 

अजीत कुमार के कार कलेक्शन में हैं बेहतरीन कारें

Advertisement

आपको बता दें कि साउथ इंडस्ट्री में थाला के नाम से मशहूर अजीत कुमार पिछले दिनों दुबई गई थे. कहा जा रहा है कि पोर्श कार वहीं ली गई है. इसके साथ साथ अजीत कुमार ने अगस्त महीने में ही नौ करोड़ की फरारी कार भी खरीदी थी. आपको बता दें कि प्रोफेशनल कार रेसर होने के साथ साथ अजीत कुमार के गैराज में कई शानदार कारें खड़ी हैं. इनमें वॉल्वो लक्जरी कार, मर्सिडीज बेन्ज 350, बीएमडब्लू , फरारी जैसी कारें शामिल हैं. प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो जल्द ही अजीत कुमार विदा मुयार्ची में दिखाई देने वाले हैं. अगले साल अजीत कुमार की फिल्म गुड बैड अग्ली आने वाली है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
NDTV Yuva Conclave: IT Sector में बढ़ती Tech Jobs की Demand को कैसे पूरा किया जाए?
Topics mentioned in this article