साउथ की एक्शन फिल्म ने पहले दिन ही क्रॉस किया मिशन रानीगंज की 14 दिन की कमाई का आंकड़ा, हुआ है बम्पर कलेक्शन

हर महीने की तरह अक्टूबर में भी बॉलीवुड और साउथ की कई फिल्में रिलीज हुई हैं. इस महीने के शुरुआत में अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज रिलीज हुई थी. लेकिन बॉक्स ऑफिस इस फिल्म का काफी बुरा हाल हुआ.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

हर महीने की तरह अक्तूबर में भी बॉलीवुड और साउथ की कई फिल्में रिलीज हुई हैं. इस महीने के शुरुआत में अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन रानीगंज' रिलीज हुई थी. लेकिन बॉक्स ऑफिस इस फिल्म का काफी बुरा हाल हुआ. 13 दिन के बाद भी अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज 50 करोड़ रुपये भी नहीं कमा सकी. जबकि फिल्म का बजट 100 करोड़ रुपये से ऊपर का था. लेकिन साउथ की एक एक्शन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले ही दिन धमाल मचा दिया है. 

यह अखंडा एक्टर एनबीके यानी नंदमुरी बालकृष्ण की एक्शन फिल्म भगवंत केसरी है. भगवंत केसरी 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और फिल्म ने अपने पहले दिन इतनी कमाई की है, जितनी अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज 13 दिन में नहीं कर पाई है. फिल्म भगवंत केसरी ने दुनियाभर में 32.33 करोड़ रुपये की ओपनिंग की है. वहीं अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज ने अपने 13 दिनों में सिर्फ 30 करोड़ के आसपास कमाई की है. भगवंत केसरी के कुल बजट 100 करोड़ के आसपास बताया जा रहा है.

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सेकनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, भगवंत केसरी ने पहले दिन भारत में 20 करोड़ की जबरदस्त ओपनिंग की है, जो बॉलीवुड की कम ही फिल्में कर पाती हैं. नंदमुरी बालकृष्ण, काजल अग्रवाल और श्रीलीला स्टारर तेलुगू का पहले दिन का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 32.33 करोड़ पार बताया जा रहा है. भगवंत केसरी नंदमुरी बालाकृष्णा की काफी समय से चर्चा में रहने वाली फिल्मों में से एक है. इस फिल्म में उनके साथ काजल अग्रवाल, संजय कृष्ण और अर्जुन रामपाल जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं.

Featured Video Of The Day
India Sustainability Mission: Ethanol आधारित उद्योग से भविष्य में कैसे ग्रीन जॉब्स पैदा होंगी?