असली सिंघम की इस सुपरहिट फिल्म का रीमेक ला रहे हैं अक्षय कुमार, तीन साल से यहां मौजूद है हिंदी में डब फुल मूवी

अक्षय कुमार असली सिंघम यानी सूर्या की फिल्म 'सोरई पोत्रू' का हिंदी रीमेक कर रहे हैं. लेकिन आप इसके साउथ वर्जन को हिंदी में यूट्यूब पर देख सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के कई सितारे साउथ सिनेमा की फिल्मों का रीमेक बनाकर बॉक्स ऑफिस पर किस्मत आजमा रहे हैं. हालांकि यह प्रयोग कई सितारों के साथ हिट साबित हुआ है तो वहीं बहुत से सितारे पर्दे पर फ्लॉप हो गए हैं. साउथ फिल्मों की हिंदी रीमेक में काम करने वालों में अभिनेता अक्षय कुमार का भी नाम शामिल है. वह कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. अब अक्षय कुमार ने साउथ सिनेमा के सुपरस्टार सूर्या की फिल्म 'सोरई पोत्रू' के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि यह फिल्म पहले से हिंदी में डब है? (फिल्म देखने के लिए यहां क्लिक करें)

सोरई पोत्रू कहां देखें?

जी हां, फिल्म 'सोरई पोत्रू' साल 2020 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म के लिए सूर्या ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. फिल्म 'सोरई पोत्रू' ने साल 2022 में नेशनल अवॉर्ड्स का बेस्ट फिल्म, अभिनेता बेस्ट एक्टर और अभिनेत्री अपर्णा बालमुरली ने बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता था. खास बात यह है कि फिल्म 'सोरई पोत्रू' यूट्यूब पर मौजूद है. अब अक्षय कुमार न केवल इस फिल्म के हिंदी रीमेक में एक्टिंग करेंगे, बल्कि इसको प्रोड्यूस भी करेंगे.

हिंदी में देखें सोरई पोत्रू

इस बात की जानकारी बीते दिनों अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी. उन्होंने अपनी फिल्म का पोस्टर शेयर कर लिखा था. 'हम उड़ान भरने के लिए तैयार हैं. प्रोडक्शन नंबर 27. 1 सितंबर, 2023 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.' फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा राधिका मदान और परेश रावल लीड रोल में हैं और फिल्म को सुधा कोंगड़ा डायरेक्ट कर रही हैं, उन्होंने ही ओरिजनल फिल्म को भी डायरेक्ट किया था. 

Advertisement

सलमान खान और पूजा हेगड़े फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे

Featured Video Of The Day
Exit Poll Results 2024 Updates: Haryana में काम आया Congress का नारा '36 बिरादरी हमारे साथ'?