सूरज वैजनाथराव पालवदे बनाएंगे वेबीसोड, अमेजन प्राइम के साथ मिलकर करेंगे निर्माण

सूरज वैजनाथराव पालवदे एक भारतीय फिल्म निर्माता और रिदम डिवाइन प्रोडक्शंस के निदेशक हैं. सूरज जल्द ही अमेजन प्राइम के साथ मिलकर वेबीसोड का बनाने वाले हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

सूरज वैजनाथराव पालवदे एक भारतीय फिल्म निर्माता और रिदम डिवाइन प्रोडक्शंस के निदेशक हैं. उनका जन्म गंगाखेड़, महाराष्ट्र भारत में हुआ था. बहुआयामी निर्माता अपने काम के साथ नए युग के भारतीय स्वतंत्र सिनेमा के ध्वजवाहक बनना चाहते हैं, जो दुनिया भर के प्लेटफार्मों पर सामग्री का निर्माण करते हैं. वह देश भर में टी-सीरीज, जी म्यूजिक, टाइम्स म्यूजिक और अन्य लेबल से जुड़े रहे हैं. उन्होंने समय-समय पर देश के सबसे बड़े संगीत लेबल के साथ हिट ट्रैक तैयार किए हैं. फिलहाल हंगामा और एमएक्स प्लेयर के साथ एक वेब सीरीज पर काम करते हुए उन्होंने एक लंबा सफर तय किया है. एक निर्माता एक विचार की गुठली को स्क्रीन पर कुछ महत्वपूर्ण, मूर्त और उज्ज्वल रूप में विकसित करता है, जिसे सूरज बेदाग करते हैं.

इरोज और एमेजॉन जैसी कंपनियां उनके साथ विभिन्न शॉर्ट फिल्मों, वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियो पर काम कर रही हैं. सूरज अमेजन प्राइम के लिए एक वेबिसोड भी तैयार करने के लिए तैयार है, जिसे सरल प्रीत सिंह भुल्लर द्वारा निर्देशित किया जा रहा है. उन्होंने कई संगीत वीडियो और लघु फिल्मों का निर्देशन किया है और ब्रेक-थ्रू और नए युग की सामग्री और फिल्में बनाने के लिए एक मजबूत रचनात्मक दृष्टि के साथ आकांक्षी हैं.

 द अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट में संजय मिश्रा, शरद केलकर मुख्य भूमिका में हैं और यह एक सामाजिक राजनीतिक नाटक है. देश भर में सबसे तेज, सबसे चतुर और सबसे रचनात्मक दिमाग वाले सूरज वी पलवड़े बार को ऊंचा करने और भारतीय सिनेमा में एक नई लहर पैदा करने वाले हैं.  

Featured Video Of The Day
NDTV Yuva Conclave | Dark Comedy से खुलता है दिमाग: Comedian Gaurav Gupta | NDTV India