सलमान खान की फिल्म से सूरज पंचोली ने शुरू किया था करियर, मगर आज तक नहीं दे पाए एक भी हिट, जानें अब क्या कर रहे हैं एक्टर

जिया खान सुसाइड के दो साल बाद एक्टर सूरज पंचोली ने फिल्म हीरो से डेब्यू किया था. लेकिन आज तक वह एक भी हिट फिल्म नहीं दे पाए हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर वह फैंस के लिए अपना अपडेट शेयर करते रहते हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस जिया खान के खुदकुशी मामले में मुंबई की सीबीआई कोर्ट ने एक्टर सूरज पंचाली को लेकर फैसला सुना दिया है. वहीं उन्हें सबूतों की कमी के कारण बरी भी कर दिया है. इससे लोगों का रिएक्शन सामने आ रहा है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक्टर सूरज पंचोली ने जिया खान की मौत के दो साल बाद बॉलीवुड में डेब्यू किया था. वहीं उन्हें फिल्म में डेब्यू करवाने वाले सलमान खान थे. हालांकि बॉलीवुड में एक्टर का करियर कुछ खास उड़ान नहीं भर पाया है. आइए आपको बताते हैं उनके बॉलीवुड करियर और पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ बातें..

हीरो फिल्म से किया था डेब्यू

बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली ने सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी के साथ साल 2015 में डेब्यू किया था. वहीं सलमान खान के बैनर एसकेएफ यानी सलमान खान फिल्म्स ने इस फिल्म को को प्रॉड्यूस किया था. इतना ही नहीं खुद भाईजान ने इस फिल्म का टाइटल ट्रैक हीरो गाया था, जो काफी चर्चा में रहा था. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कमा पाई थी. गौरतलब है कि सलमान खान और आदित्य पंचोली पुराने दोस्त हैं.

Featured Video Of The Day
Animation और Content Creation के प्रशिक्षण के लिए सरकार खोलेगी IIT के स्तर का Centre Of Excellence