हाथरस भगदड़ हादसे पर फूटा इस एक्टर का गुस्सा, बोले- क्या कोई जिम्मेदारी लेगा?

Hathras Stampede: यूपी के हाथरस में हुई भगदड़ पर रिएक्शन देते हुए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Sonu Sood On Hathras Stampede: यूपी के हाथरस में हुई भगदड़ से मरने वालों की संख्या 121 तक पहुंच गई है. इस हादसे ने केवल आम जनता ही नहीं बल्कि सेलेब्स को भी शॉक्ड कर दिया है. जबकि इस मामले में फरार भोले बाबा की ओर लोगों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है. इसी बीच बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया है. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए सवाल पूछा है कि इस हादसे में मरने वालों की जिम्मेदारी कौन लेगा?

एक्टर सोनू सूद, जो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं उन्होंने एक हाथरस हादसे का एक स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए लिखा, क्यों देश भर में इतने सारे धार्मिक स्थल, त्यौहार, समागम होते हैं और ऐसे हादसों में कई मासूम लोग अपनी जान गंवा देते हैं. क्या कोई जिम्मेदारी लेगा? क्या हम ऐसा कोई नियम नहीं बना सकते, जिससे इन समागमों पर नजर रखी जा सके और शायद किसी दिन मासूम लोगों की जान बचाई जा सके. दुखद, भगवान उनकी आत्मा को शांति दे. 

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि उत्तर प्रदेश के हाथरस में मंगलवार को भोले बाबा के सत्संग के दौरान भगदड़ मच गई, जिसमें मरने वाले लोगों का आंकड़ा 121 लोगों तक पहुंच गया है. इनमें 100 से ज्यादा महिलाएं और आधा दर्जन बच्चों के होने की बात कही जा रही है. इस मामले की जांच और साजिश होने की आशंका को जाहिर करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने न्यायिक जांच कराने का ऐलान कर दिया है.

Featured Video Of The Day
Amethi Murder Case: आरोपी Chandan Verma ने अपना जुर्म कबूलते हुए कहा कि उससे गलती हो गई