Sonu Sood ने बैंड बजाते हुए वीडियो किया शेयर, बोले- शादियों के लिए तुरंत संपर्क करें

सोनू सूद (Sonu Sood) ने इंस्टाग्राम पर खुद का एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह बैंडवाला बने हैं और कहा है की वह शादियों में बैंड बजाने के लिए उपलब्ध है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह बैंड बजाते हुए दिखाई दे रहे हैं. सोनू सूद खूब प्रतिभाशाली है, लेकिन लगता है उन्होंने अपने अंदर एक संगीत प्रतिभा की भी खोज कर ली है. उन्होंने एक  वीडियो अपने फैन्स के साथ साझा किया है, इस वीडियो में वह बैंड बजा रहे हैं. बैंड बजाते हुए इस वीडियो के साथ उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों को बुकिंग के लिए आमंत्रित किया. अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood Video) कैप्शन में वह लिखते है, 'बैंडवाला, शादियों के लिए तुरंत सम्पर्क करें'. 

इस वीडियो क्लिप की शुरुआत करते हुए अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood Instagram) कहते हैं, 'बॉस, कभी भी शादियां करवाना हो, हमारा बैंड बहुत जबरदस्त है, आप प्लीज हम लोगों को जॉइन कीजिए, मेरे साथ सुरेश और वासु हैं.' ढोल बजाने से पहले उन्होंने अपने और अपने बैंडमेट्स का परिचय दिया. 

सोनू सूद  (Sonu Sood) तो सभी के फेवरेट है, उनकी करोड़ो में फैनफॉलोइंग है. उनकी पोस्ट की गई हर फोटो और वीडियो को काफी पसंद किया जाता है. इस वीडियो को भी उनके प्रशंसकों द्वारा खूब तारीफ मिल रही है. उनके फैन्स कमेंट में कहते है, 'एक ही तो दिल है हमारा कितनी बार ठगोगे'. तो किसी ने कहा, 'सर आप पर बहुत गर्व है. आप हम सभी के लिए एक प्रेरणा हो, भगवान आप पर कृपा बनाए रखे.'

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: कल इस्तीफा देंगे Kejriwal, सुबह विधायक दल की बैठक में लगेगी नए CM पर मुहर