VIDEO: सोनू निगम के साथ बीच इवेंट में हुई बदतमीजी के बाद मारपीट, वीडियो आया सामने

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम और उनके दोस्त पर हमला हुआ है. सिंगर पर यह हमला उनके कॉन्सर्ट के दौरान हुआ है. सोनी निगम का मुंबई के चेंबूर में सोमवार को एक कॉन्सर्ट था.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम और उनके दोस्त पर हमला हुआ है. सिंगर पर यह हमला उनके कॉन्सर्ट के दौरान हुआ है. सोनू निगम का मुंबई के चेंबूर में सोमवार को एक कॉन्सर्ट था. न्यूज एजेंसी एएनआई की मानें तो कॉन्सर्ट के दौरान सिंगर के साथ सेल्फी लेने के चक्कर में कुछ विवाद हो गया था. जिसके बाद सोनू निगम और उनके दोस्तों पर हमला कर दिया गया. हमले में उनका दोस्त घायल हो गया है जो अस्पताल में भर्ती है. वहीं सोनू निगम ने पुलिस से संपर्क कर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.


इस मामले में हाथापाई की घटना के संबंध में मुंबई पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ स्वेच्छा से चोट पहुंचाने, गलत तरीके से रोकने और अन्य आरोपों के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस ने कहा कि गायक सोनू निगम की शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाने की सजा) और 337 (दूसरों की जान को खतरे में डालने) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

इस मामले में डीसीपी हेमराज सिंह राजपूत ने कहा, 'लाइव कॉन्सर्ट के बाद, सोनू निगम मंच से नीचे आ रहे थे जब एक आदमी ने उन्हें पकड़ लिया. आपत्ति के बाद उन्होंने सोनू निगम और उनके साथ दो अन्य साथियों को धक्का दे दिया, उन दो लोगों में से एक को चोटें आईं. आरोपी का नाम स्वप्निल फटरपेकर है. घायल की पहचान रब्बानी के रूप में हुई है'. घटना के बाद गायक सोनू निगम चेंबूर पुलिस स्टेशन पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया. अभी तक पुलिस द्वारा कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है.

Featured Video Of The Day
MCD Standing Committee चुनाव के खिलाफ Supreme Court जाएगी AAP: Delhi CM Atishi