सोनम कपूर की प्रेग्नेंसी पर सास प्रिया आहूजा का आया रिएक्शन, लिखा- दादी बनने के लिए हूं– ‘सुपर एक्साइटेड’ 

सोनम ने प्रग्नेंसी की घोषणा की. इसके तुरंत बाद फैमिली और फ्रेंड्स ने  कपल को बधाई देना शुरू कर दिया. सोनम कपूर की सास प्रिया आहूजा ने सोनम कपूर के बेबी बंप का क्लोज अप शॉट पोस्ट किया. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "दादी बनने के लिए 'सुपर एक्साइटेड’.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

सोनम कपूर और आनंद आहूजा अपने पहले बच्चे के स्वागत के लिए काफी उत्साहित हैं.  सोमवार को एक इंस्टाग्राम पोस्ट में सोनम ने प्रग्नेंसी की घोषणा की. इसके तुरंत बाद फैमिली और फ्रेंड्स ने  कपल को बधाई देना शुरू कर दिया. सोनम कपूर की सास प्रिया आहूजा ने सोनम कपूर के बेबी बंप का क्लोज अप शॉट पोस्ट किया. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "दादी बनने के लिए 'सुपर एक्साइटेड'. जल्द ही, इंतजार नहीं कर सकती. लव यू माय बचास. भगवान भला करे. सोनम कपूर की बहन और फिल्म निर्माता रिया कपूर ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में कुछ दिल के इमोजी शेयर किए. 

सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने एक मनमोहक पोस्ट के साथ अपनी गर्भावस्था की घोषणा की. उन्होंने इसे कैप्शन दिया, चार हाथ. आपको सबसे अच्छे से उठाने के लिए. दो दिल. यह आपके साथ हर कदम पर एक साथ धड़केगा. एक परिवार जो आपको हमेशा प्यार देगा. हम इंतजार नहीं कर सकते. सोनम कपूर ने अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से मई 2018 में मुंबई में एक भव्य समारोह में शादी की. आनंद आहूजा फैशन लेबल भाने और स्नीकर बुटीक वेजनॉन वेज चलाते हैं. ये कपल फिलहाल लंदन में रह रहा है.

Advertisement

सोनम कपूर आखिरी बार 2019 की फिल्म द जोया फैक्टर में को- स्टार दुलकर सलमान और अंगद बेदी के साथ नजर आई थीं. सोनम अगली बार शोम मखीजा की फिल्म ब्लाइंड में दिखाई देंगी. उन्होंने अनिल कपूर और अनुराग कश्यप अभिनीत एके वर्सेज एके में एक कैमियो भी किया था.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV Yuva Conclave | Dark Comedy से खुलता है दिमाग: Comedian Gaurav Gupta | NDTV India