बेटे वायु के साथ खेलती नजर आईं सोनम कपूर, 6 महीने के हुए लाडले तो एक्ट्रेस ने कहा- तुम्हारे पापा और मैं...

सोनम कपूर आजकल सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और यहां अक्सर अपने लाडले की फोटोज और वीडियोज साझा करती नजर आती हैं.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
सोनम कपूर के बेटे वायु हुए 6 महीने के
नई दिल्ली:

सोनम कपूर जब से मां बनी हैं, तब से ग्लैमर की दुनिया से दूर हैं. वे इन दिनों फिलहाल मदरहुड एन्जॉय कर रही हैं. सोनम 20 अगस्त को एक प्यारे से बेटे की मां बनी थीं, जिनका नाम उन्होंने वायु रखा है. वायु के जन्म की खुशखबरी को एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स संग साझा किया था. सोनम कपूर आजकल सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और यहां अक्सर अपने लाडले की फोटोज और वीडियोज साझा करती नजर आती हैं. हालांकि अभी तक सोनम कपूर ने अपने बेटे वायु का चेहरा रिवील नहीं किया है. अब हाल ही में एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वे अपने बेटे के साथ खेलती नजर आईं.

सोनम ने एक फोटो और एक वीडियो शेयर किया है. फोटो में आप देख सकते हैं कि सोनम की गोद में वायु बड़े ही आराम से बैठकर खिलौने से खेल रहे हैं. वहीं सोनम प्यार से अपने बेटे को निहार रही हैं. इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया है, "मेरे वायु के 6 महीने. दुनिया में सबसे अच्छी नौकरी...मेरा सबसे बड़ा आशीर्वाद...लव यू माय डार्लिंग बॉय...तुम्हारे पापा और मैं इससे ज्यादा नहीं मांग सकते थे".

Advertisement

वहीं वीडियो में आप वायु को पेट के बल लेटकर खेलते हुए देख सकते हैं. सोनम के इस पोस्ट पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, "भगवान आप पर अपनी कृपा बनाए रखें और आप हमेशा खुश रहें". तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, "मेरा बेटा भी 6 महीने का है और वह भी इसी तरह की हरकतें करता है".

Advertisement

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: इजरायल की एयरस्ट्राइक में हमास चीफ Yahya Sinwar की मौत, IDF ने किया दावा