Advertisement

बहन सोनम कपूर के बेटे को देख रोने लगीं रिया, देखें एक्ट्रेस के बेबी बॉय की पहली झलक

सोनम कपूर हाल ही में मां बनी हैं. उन्होंने बेबी बॉय को जन्म दिया है. इसके बाद से सोनम कपूर और आनंद आहूजा को बधाई देने का सिलसिला जारी है. वहीं फैंस अभिनेत्री के बेबी की पहले झलक देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

Advertisement
Read Time: 11 mins
रिया कपूर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर हाल ही में मां बनी हैं. उन्होंने बेबी बॉय को जन्म दिया है. इसके बाद से सोनम कपूर और आनंद आहूजा को बधाई देने का सिलसिला जारी है. वहीं फैंस अभिनेत्री के बेबी की पहले झलक देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. ऐसे में अब सोनम कपूर के बेबी की पहली झलक सामने आ गई है. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर सोनम कपूर के बेबी की पहली तस्वीर शेयर की है.

Advertisement

यह तस्वीर हॉस्पिटल की है. तस्वीर में सोनम कपूर का बेटा बोकर में लेटा दिखाई दे रहा है. उसे ब्लू कलर के कपड़े से लपेटा हुआ है. हालांकि तस्वीर में अभिनेत्री के बेटे का फेस नहीं दिख रहा है. वहीं तस्वीर में सोनम कपूर की बहन रिया ब्लैक और मां सुनीता कपूर पर्पल कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. तस्वीर में रिया रोती हुई नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर रिया कपूर और सोनम कपूर के बेटे की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. अभिनेत्री के फैंस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Advertisement

बहुत से फैंस तस्वीर पर कमेंट कर लिख रहे हैं बहुत क्यूट. एक फैन ने लिखा, अगला बॉलीवुड एक्टर. अन्य फैन ने लिखा, 'नाना पर जाना चाहिए.' इनके अलावा और भी कई फैंस सोनम कपूर के बेटे की तस्वीर को देखकर कमेंट किए हैं. आपको बता दें कि 20 अगस्त को बेटे को जन्म दिया था. इस बात की जानकारी सुनीता कपूर ने दी थी. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, '20.08.2022 को, बेहद खुशी और दिल के साथ अपने खूबसूरत बेबी का स्वागत किया. इस सफर में हमारा साथ देने वाले सभी डॉक्टरों, नर्सों, दोस्तों और परिवार को धन्यवाद. यह केवल शुरुआत है लेकिन हम जानते हैं कि हमारी जिंदगी हमेशा के लिए बदल जाती है - सोनम और आनंद.'

Advertisement

काले रंग के आउटफिट में कूल अंजाद में दिखे कपिल शर्मा

Featured Video Of The Day
Gwalior: बग्गी में बारात निकाल रहा था दलित दूल्हों, दबंगों ने नीचे उतारकर की पिटाई

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: