सोनम कपूर का खुलासा, आनंद आहूजा से शादी करवाने में मां सुनीता ने इस तरह निभाया बड़ा रोल, कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर इस साल पहली बार मां बनी हैं. उन्होंने बीते अगस्त में बेटे को जन्म दिया. सोनम कपूर ने साल 2018 में मशहूर बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की है. शादी से पहले इन दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया था

Advertisement
Read Time: 10 mins
सोनम कपूर का खुलासा, आनंद आहूजा से शादी करवाने में मां सुनीता ने इस तरह निभाया बड़ा रोल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर इस साल पहली बार मां बनी हैं. उन्होंने बीते अगस्त में बेटे को जन्म दिया. सोनम कपूर ने साल 2018 में मशहूर बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की थी. शादी से पहले इन दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया है, लेकिन अब सोनम कपूर ने बताया है कि उनकी और बहन रिया कपूर की शादी करवाने में उनकी मां सुनीता कपूर का बड़ा रोल था. इस बात की खुलासा अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर किया है. सोनम कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम की स्टोरी पर पिता अनिल कपूर के लिए एक नोट शेयर किया है. इस नोट में उन्होंने अपनी फैमिली के सभी लोगों को टैग किया है. इस नोट के जरिए सोनम कपूर ने बताया कि उनकी मां न पिता अनिल कपूर को अपनी जिंदगी में सही इंसान चूना, जिसकी वजह से उनकी और बहन रिया की जिंदगी में भी सही पार्टनर मिले. सोनम कपूर के पिता के लिए नोट में लिखा है, आपकी बेटी नोटिस करती है जब आप अपनी पत्नी का हाथ पकड़ते हैं या जब आप धीरे से अपनी पत्नी की पीठ पर प्यार से हाथ रखते हैं. आपकी बेटी देखती है जब आप अपनी पत्नी की बात सुनते हैं (या नहीं), जब वह बात कर रही होती है. वह यह भी देखती है कि आप अपने फोन को घूर रहे हैं, अपने आसपास की दुनिया को नजरअंदाज कर रहे हैं.

Sonam Kapoor Post
Photo Credit: instagram

सोनम कपूर ने नोट में आगे लिखा है, 'आपकी बेटी आपसे सीख रही है कि कैसे उससे बात की जाए, बात की जाए, सम्मान दिया जाए और देखभाल की जाए और प्यार किया जाए. आपकी बेटी आपके हर एक काम को देख रही है. अपना खेल बढ़ाएं.' नोट के साथ उन्होंने अपनी फैमिली को टैग करते हुए लिखा, 'इसीलिए रिया कपूर और मैंने आनंद आहूजा और करण बुलानी को चुना, क्योंकि सुनीता कपूर ने सही चुना. मैं मां को श्रेय दे रही हूं.' आपको बता दें कि करण बुलानी, रिया कपूर के पति हैं. सोनम कपूर का यह पोस्ट वायरल हो रहा है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Satyendar Jain पर 7 करोड़ की रिश्वत लेने और केंद्र सरकार की कंपनी पर देने का आरोप, क्या है मामला?