क्रिश्चियन डिओर क्रूज 2025 कलेक्शन में सोनम कपूर का खूबसूरत अंदाज, अकेली भारतीय सेलिब्रिटी के रूप में रहीं मौजूद!

ग्लोबल फैशन आइकॉन सोनम कपूर ने पेरिस में आयोजित क्रिश्चियन डिओर स्प्रिंग-समर 2025 वीमेंसवियर शो में अपनी शानदार उपस्थिति से सभी को एक बार फिर मंत्रमुग्ध कर दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

ग्लोबल फैशन आइकॉन सोनम कपूर ने पेरिस में आयोजित क्रिश्चियन डिओर स्प्रिंग-समर 2025 वीमेंसवियर शो में अपनी शानदार उपस्थिति से सभी को एक बार फिर मंत्रमुग्ध कर दिया. उन्होंने क्रिश्चियन डिओर क्रूज़ 2025 कलेक्शन से एक आकर्षक ब्लैक एंसेंबल पहनकर सबका ध्यान खींचा. फैशन की दुनिया में अपनी पहचान साबित करते हुए, सोनम की यह उपस्थिति उनकी ग्लोबल फैशन म्यूज़ की छवि को और भी मजबूत करती है. यह प्रतिष्ठित और अत्यधिक महत्वपूर्ण इवेंट, जो ग्लोबल फैशन कैलेंडर के सबसे बहुप्रतीक्षित आयोजनों में से एक है, में सोनम एकमात्र भारतीय सेलिब्रिटी थीं.

सोनम ने ब्लैक रंग का एक शानदार आउटफिट पहना था, जिसमें कंधे पर नाजुक फूलों की कढ़ाई से सजे एक सजीले ट्रेंच कोट के साथ एक वॉल्यूमिनस स्कर्ट और स्ट्रक्चर्ड कॉर्सेट शामिल था. उनका लुक आधुनिक एलिगेंस और पेरिसियन इतिहास का बेहतरीन मिश्रण था. उन्होंने चेन डिटेल्स वाले बोल्ड कॉम्बैट बूट्स के साथ अपने लुक को पूरा किया, जो उनकी उपस्थिति में एक सशक्त और अद्वितीय स्टाइल जोड़ता है. उनका यह एंसेंबल डिओर की कालातीत कला और समकालीन नवाचार को दर्शाते हुए एक फैशन और व्यक्तित्व का प्रतीक बना.

Advertisement

क्रिश्चियन डिओर स्प्रिंग-समर 2025 वीमेंसवियर शो में शामिल होकर सोनम कपूर ने कहा, "डिओर ने हमेशा क्रिएटिविटी और एलिगेंस की सीमाओं को आगे बढ़ाया है, और उनकी इस दृष्टि को साकार होते देखना हमेशा एक सौभाग्य की बात होती है. यह कलेक्शन, अपनी जटिल कारीगरी और विरासत के अनूठे उत्सव के साथ, एक सच्ची कृति थी. हर डिओर शो कला और फैशन के सफर जैसा लगता है, और आज का इवेंट भी इससे अलग नहीं था. मैं डिओर पहनने और इस प्रतिष्ठित ग्लोबल मंच पर भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए बेहद सम्मानित महसूस कर रही हूं, जहां परंपरा और आधुनिकता का मेल अद्भुत तरीके से गूंजता है." सोनम कपूर की इस शो में उपस्थिति ने डिओर के साथ उनके लंबे जुड़ाव को और पुख्ता किया है. बॉलीवुड स्टार सोनम निस्संदेह पॉप कल्चर की प्रेरणा हैं और भारत में फैशन की आखिरी आवाज मानी जाती हैं!

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election: Hisar की जनता का क्या है मूड़? नेताजी से जनता के सवाल, देखिए | NDTV Election Carnival