सोनम कपूर दिवाली के मौके पर खुद मिठाई बनाती हुई आईं नजर, वायरल हुआ Video

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो दिवाली के पर्व पर मिठाई बनाती हुई नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर की बेटी अभिनेत्री सोनम कपूर (Sonam Kapoor) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. सोनम भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में पिता की तरह काफी फेमस हैं. फिलहाल वो फिल्मों से दूर हैं और लंदन में पति आनंद आहूजा के साथ खुशी से रह रही हैं, लेकिन वो सोशल मीडिया पर भी फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं. वहीं जब दिवाली का मौका हो तो कोई भी सेलेब कैसे पीछे रह सकता है. सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने भी दिवाली को कुछ खास अंदाज में मनाया है. इसी बीच उन्होंने फैन्स के साथ अपना एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो अपने हाथों से दिवाली के पर्व पर मिठाई बना रही हैं. सोनम का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'दीपक की रोशनी करे हर अंधेरा दूर, और लाए ख़ुशियों का उजाला. आप सभी को दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएँ. खुश रहो, ख़ुशी से रहो. ढेर सारा प्यार, सोनम. Happy Diwali'. सोनम के इस वीडियो को देख फैन्स भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा है 'क्या बात है, बहुत यमी लग रहा है', तो किसी ने लिखा है 'क्या बात है लड्डू'.

Advertisement

गौरतलब है सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'सांवरिया' से की थी. उन्हें आखिरी बार फिल्म 'द जोया फैक्टर' में देखा गया था. उन्होंने 'आई हेट लव स्टोरी', 'रांझणा', दिल्ली-6, नीरजा, जैसी हिट फिल्मों में भी काम किया है. फिल्म 'रांझणा' के लिए भी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) को फिल्मफेयर और जी सिने अवॉर्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Old Age Schools: बुजुर्गों को पढ़ा रहे बच्चे...Jharkhand के Tribal Region में बदलाव की हवा