सोनाक्षी सिन्हा ने शेयर किया शादी का वीडियो, देखें कौनसा गाना गाकर दूल्हे को छेड़ रही थीं सोना की सहेलियां

सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी शादी का पहला इनसाइड वीडियो शेयर कर दिया है. इसमें आप देख सकते हैं कि कौन कौन शामिल था और रजिस्टर्ड मैरिज में कौन गवाह बना.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सोनाक्षी सिन्हा की शादी का पहला वीडियो
नई दिल्ली:

सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है. इस वीडियो में उनकी रजिस्टर्ड मैरिज की पूरी प्रोसेस दिखाई गई है. सारा इंतजाम घर पर ही था पहले कागजों पर जहीर इकबाल ने साइन किए. इसके बाद सोनाक्षी सिन्हा की बारी आई और कागजी कार्रवाई के बाद दोनों ने एक दूसरे को फूलों की माला पहनाई. इस बीच सोनाक्षी सिन्हा की सहेलियां गा रही थीं 'सोना कितना सोना है सोने जैसा तेरा मन' वहां मौजूद हर कोई मजे से गा रहा था और और सोना और जहीर के इस स्पेशल मोमेंट को इंजॉय कर रहा था.

Advertisement

इस वीडियो में सोनाक्षी के सभी करीबी दोस्त दिखे. जहीर और सोना की मम्मी पापा भी बहुत खुश दिखे. पेपर्स पर सोना खुशी से उछलने लगीं और जहीर को गले लगाकर बधाई दी. इस वीडियो की एक छोटी सी क्लिप आपने देखी होगी. इस पोस्ट में आप पूरा सीन देख सकते हैं. किस तरह जहीर और सोना ने इस खास पल को अपने लिए और स्पेशल बनाया और उनके दोस्त और परिवार ने भी इस मौके पर साथ दिया.

खबर है कि जहीर और सोना पिछले सात साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. लेकिन इन्होंने कभी ऑफीशियल कन्फर्म नहीं किया था. हाल में कपिल के शो पर सोना ने इतना जरूर कहा था कि वो बहुत जोर से शादी करना चाहती हैं. अपनी तरफ से वो एक हिंट जरूर दे चुकी थीं. हालांकि तब ये समझ नहीं आया था कि सोना की शादी की खबर इतनी जल्दी आ जाएगी.

Advertisement
Advertisement
Featured Video Of The Day
New Indian Law Rules: देश के अलग अलग हिस्सों में भी कई केस दर्ज | City Centre | NDTV India