सोनाक्षी सिन्हा ने शेयर किया हनीमून से वीडियो, मस्ती नहीं जिम में पसीना बहा रही हैं जूनियर शॉटगन सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा, जो इन दिनों फिलिपींस में पति जहीर इकबाल के साथ सेकंड हनीमून पर हैं उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सोनाक्षी सिन्हा पति जहीर इकबाल संग अपने दूसरे हनीमून पर हैं. जहां से वह फैंस के लिए अपडेट शेयर करती हुई नजर आ रही हैं. हाल ही में उन्होंने आउटडोर स्विमिंगपूल की एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि उनके पति जहीर इकबाल अभी तक नहीं पहुंचे क्योंकि वह दूसरी फ्लाइट से आ रहे थे. इसी बीच उन्होंने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने पति जहीर इकबाल की झलक दिखाई है. लेकिन वह एन्जॉय नहीं बल्कि कसरत करते हुए नजर आ रहे हैं. 

इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए गए वीडियो में जहीर इकबाल आउटडोर दौड़ते हुए दिख रहे हैं. जबकि सोनाक्षी इनडोर ट्रेडमिल पर दौड़ रही हैं. हालांकि वीडियो में उनका चेहरा नहीं दिख रहा है. इस वीडियो के साथ उन्होंने पति को टैग करते हुए लिखा, इनडोर वर्सेज आउटडोर लोग. वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

गौरतलब है कि सात साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद  सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने अपने बांद्रा वाले अपार्टमेंट में 23 जून को शादी की थी. इस दौरान कपल की फैमिली मौजूद थी. जबकि शाम को एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा गया था, जिसमें बॉलीवु़ड के दिग्गज सितारे शामिल हुए थे. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा की हॉरर कॉमेडी फिल्म ककूड़ा जी5 पर रिलीज हो गई है, जिसमें वह रितेश देशमुख और साकिब सलीम के साथ नजर आ रही हैं. 

Featured Video Of The Day
IIT's में आए दिन क्यों बढ़ रहे हैं Students की खुदखुशी के मामले, देखिए ये रिपोर्ट