सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की शादी को हुए 3 दिन, अब ट्रोल करने वालों पर एक्ट्रेस ने दिया रिएक्शन

पिता शत्रुघ्न सिन्हा के बाद सोनाक्षी सिन्हा ने भी जहीर इकबाल से शादी करने पर ट्रोल करने वालों को रिएक्शन दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को 3 दिन हो गए हैं. दोनों ने 23 जून को कोर्ट मैरिज की, जिसमें परिवार और खास दोस्त शामिल हुए. शादी की खबरें आने के बाद से ही एक्ट्रेस की हर तरफ चर्चा शुरू हो गई थी. वहीं सेलेब्स और फैंस ने जहां उन्हें सपोर्ट किया तो वहीं कई लोगों ने ट्रोल किया. इसके चलते कपल ने भी शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए कमेंट सेक्शन को ऑफ कर दिया. लेकिन अब लगता है हीरामंडी एक्ट्रेस ने चित्रकार प्रसाद भट की पोस्ट पर कमेंट करके ट्रोलिंग को जवाब दिया है.

दरअसल, प्रसाद भट आर्ट ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया, जिसमें सोनाक्षी और जहीर की मैरिज सेरेमनी से उनके कैरिकेचर शामिल थे. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "प्रेम यूनिवर्सल धर्म है." इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "सच्चे शब्द!! यह बहुत प्यारा है! धन्यवाद." इसे एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर किया. 

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दूं कि सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल ने स्पेशल मैरिज एक्ट के प्रावधानों के तहत अपनी शादी का रजीस्ट्रेशन कराया है. जो कि एक्ट्रेस के बांद्रा वाले घर में हुआ है. 

बता दें, ऋचा चड्ढा ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कपल की शादी की तस्वीर शेयर करते हुए सोनाक्षी सिन्हा और जहीर की तारीफ की थी और ट्रोलर्स को जवाब दिया था. 

Featured Video Of The Day
Delhi Rangpuri Case: दिल्ली में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिलने का राज क्या है?