बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल पहुंचीं सोनाक्षी सिन्हा, एक्ट्रेस की इस वेब सीरीज का होगा प्रीमियर

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के फैंस के लिए खुशखबरी हैं. अभिनेत्री के अपकमिंग वेब सीरीज 'दहाड़' का बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर किया जा रहा है. जिसको लेकर अभिनेत्री काफी खुशी हैं और वह बर्लिन पहुंच गई हैं.

बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल पहुंचीं सोनाक्षी सिन्हा, एक्ट्रेस की इस वेब सीरीज का होगा प्रीमियर

बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल पहुंचीं सोनाक्षी सिन्हा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के फैंस के लिए खुशखबरी हैं. अभिनेत्री के अपकमिंग वेब सीरीज 'दहाड़' का बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर किया जा रहा है. जिसको लेकर अभिनेत्री काफी खुशी हैं और वह बर्लिन पहुंच गई हैं. बर्लिन से सोनाक्षी सिन्हा की तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें वह ब्लैक कलर की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. साथ ही सोनाक्षी सिन्हा ने एक व्हाइट कलर का बैग कैरी किया हुआ है. तस्वीरों में उनका अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. 

बात करें सोनाक्षी सिन्हा की वेब सीरीज 'दहाड़' की तो इसमें उनके साथ अभिनेता विजय वर्मा, रीमा कागती और रुचिका ओबेरॉय द्वारा निर्देशित में गुलशन देवैया और सोहम शाह भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. 'दहाड़' एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी के बैनर तले बनाई गई है. यह राजस्थान के एक छोटे से कस्बे की कहानी है, जिसमें स्थानीय पुलिस स्टेशन में सब-इंस्पेक्टर अंजलि भाटी की भूमिका सोनाक्षी सिन्हा निभा रही हैं. यह क्राइम ड्रामा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दरअसल, इस वेब सीरीज में सिलसिलेवाल तरीके से महिलाएं बाथरूम में मृत पाई जाती हैं. तो सब-इंस्पेक्टर अंजलि भाटी को जांच का जिम्मा सौंपा जाता है. सीरियल किलर और पुलिस के बीच बिल्ली और चूहे के दिलचस्प खेल को इस कहानी में दिखाया गया है. बता दें, सोनाक्षी सिन्हा इससे पहले फिल्म डबल एक्सेल में एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आई थीं. हालांकि इस ओटीटी पर रिलीज की गई थी, जो ज्यादा फैंस का दिल जीत नहीं पाई थी. वहीं विजय वर्मा की बात करें तो वह इन दिनों एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया संग रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं.