शादी से ठीक एक रात पहले सोनाक्षी सिन्हा के घर पर दिखी खूब रौनक, यहां देखें दुल्हन के घर के सारे वीडियो

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी से पहले सोना के घर पर पूजा रखी गई थी. देखें घर पर कैसा था जश्न का माहौल.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल आज (23 जून) शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. शादी से पहले कल (22 जून) रात सोनाक्षी के पिता और फिल्म जगत के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा के मुंबई स्थित आवास रामायण में पूजा का आयोजन किया गया. दुल्हन बनने जा रही सोनाक्षी को अपनी मां पूनम सिन्हा के साथ पूजा में देखा गया. शत्रुघ्न सिन्हा को पूजा समारोह के लिए पहुंचते हुए देखा गया. सोनाक्षी सिन्हा हमेशा की तरह नीले रंग के आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. इस बीच सोनाक्षी की सबसे अच्छी दोस्त और उनकी डबल एक्सएल को-स्टार हुमा कुरैशी भी इस समारोह में शामिल हुईं. हुमा के साथ उनके भाई साकिब सलीम भी थे.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

सोनाक्षी की शादी का जश्न

आप देखेंगे कि सोनाक्षी का घर रामायण पूरी तरह रौशनी से सजा है और घर पर कितनी हलचल दिख रही है. सोनाक्षी ने नीले रंग का सूट पहना था और इसके साथ ग्रे दुपट्टा लिया हुआ था. सोनाक्षी कभी अपनी मां पूनम सिन्हा के साथ तो कभी अकेले पैपराजी को पोज देती दिखीं. इसके अलावा देर रात सोनाक्षी के घर से पंडित जी को निकलते भी देखा गया. जब उनसे कुछ पूछने की कोशिश की गई तो उनका एक ही जवाब था कि आज का दिन बहुत अच्छा रहा. बाकि सब कल (23 जून) को पता चल जाएगा.

Advertisement

बता दें कि पैपराजी के जरिए ही सोनाक्षी सिन्हा के वेडिंग आउटफिट की भी एक तस्वीर वायरल हुई. सोनाक्षी अपनी शादी में पेस्टल कलर में सिल्वर वर्क वाला लहंगा पहनने वाली हैं. देखना होगा उनका ब्राइडल लुक कैसा निकल कर आता है.

Featured Video Of The Day
Vidisha Rail Factory: युवा रोजगार के लिए कर रहे हैं पलायन, 'शो पीस' बना रेल कारखाना | NDTV India